Wednesday, October 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या, प्रेमी से शादी करना चाहती थी नाबालिग, परिजनों...

छत्तीसगढ़ : प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या, प्रेमी से शादी करना चाहती थी नाबालिग, परिजनों के मना करने पर उठाया खौफनाक कदम; फांसी लगाकर दी जान

कुसमी: शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पहरी में प्रेम-प्रसंग को लेकर एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल किशोरी प्रेमी से शादी करना चाहती थी, इसी वजह से वह कुछ समय पहले उसके साथ घर से फरार हो गई थी। परिजनों ने नाबालिग होने की वजह से शादी से मना कर लिया तो उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पहरी निवासी रंजिता अगरिया 17 वर्ष का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ महीने पहले वह युवक के साथ घर से भाग निकली थी। काफी खोजबीन के बाद वह युवक के पास मिली तो परिजन उसे घर ले आए थे।

इसके बाद से किशोरी उसी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। लेकिन परिजन उसके नाबालिक होने के साथ ही सामाजिक कारणों से मना कर रहे थे। इससे किशोरी क्षुब्ध थी। इसी बीच शनिवार की सुबह किशोरी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घरवाले गए थे खेत

शनिवार की सुबह घर के सदस्य खेत में काम करने गए थे। इधर किशोरी अकेली थी। घरवाले जब करीब 11 बजे लौटे तो देखा कि रंजिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उसकी मौत हो चुकी थी।

फिर उन्होंने इसकी सूचना शंकरगढ़ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular