Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: फंदे पर लटक रहा था सिर, जमीन में मिला धड़.. जंगल...

Chhattisgarh: फंदे पर लटक रहा था सिर, जमीन में मिला धड़.. जंगल में फांसी पर लटकती मिली लाश, मध्यप्रदेश का रहने वाला था युवक

काम करने के लिए MP से आया था युवक।

Bilaspur: बिलासपुर के जंगल में मध्यप्रदेश के एक युवक की लाश मिली है। उसका सिर फंदे पर लटक रहा था और धड़ सहित नीचे का हिस्सा जमीन पर गिर गया था। पुलिस को शक है कि लंबे समय तक युवक की लाश फांसी पर लटक रही थी। शव के गलने के बाद सिर से धड़ अलग होकर गिर गया होगा। युवक काम की तलाश में छत्तीसगढ़ आया था। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

टीआई प्रसाद सिन्हा को ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि कलमीटार के जंगल में एक पेड़ पर युवक का सिर फांसी पर बंधा मिला है। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। जांच के दौरान पता चला कि युवक की लाश गल रही थी और उसमें कीड़े लग गए थे। युवक के शव को देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। शव पुराना होने के कारण फांसी पर लटकती लाश से सिर के नीचे का हिस्सा गल कर जमीन में गिर गया होगा। पुलिस ने नीचे पड़ी लाश के कपड़ों की तलाशी ली, तब उसमें से दस्तावेज मिले।

पेड़ पर लटक रहा था सिर और जमीन पर गिरा था धड़।

पेड़ पर लटक रहा था सिर और जमीन पर गिरा था धड़।

जबलपुर का रहने वाला था युवक
पुलिस ने दस्तावेजों को देखा तब उसमें आईकार्ड मिला, जिसमें मध्यप्रदेश के जबलपुर के पनागर फूटाताल निवासी रंजीत चौधरी पिता छोटेलाल (20) का नाम लिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने उसके परिजन को जानकारी दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ में काम करने निकला था युवक
टीआई प्रसाद सिन्हा ने बताया कि, मृतक रंजीत चौधरी के परिजनों से सम्पर्क किया गया है। उन्होंने बताया कि, युवक एक माह पहले घर में यह कहकर निकला था कि वह छत्तीसगढ़ में काम करने जा रहा और वहीं रहेगा। लेकिन, इसके बाद परिजनों से उसका संपर्क नहीं हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular