Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: पुराना विवाद था, ठेले वाले को लाठी-डंडे से पीटा.. रात को...

Chhattisgarh: पुराना विवाद था, ठेले वाले को लाठी-डंडे से पीटा.. रात को पहुंचे और मारने लगे, गाली देने से रोकने पर भड़के थे युवक

रायगढ़: जिले में 3 युवकों ने मिलकर एक ठेले वाले को लाठी-डंडे से जमकर पीट दिया। पूरा मामला पुराने विवाद से जुड़ा है। जिसके चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया कि रात के वक्त आरोपी पहुंचे और युवक को खूब मारा था। अब इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।

इस माामले में पीड़ित संजय सोनवानी ने शिकायत की थी। उसने बताया कि वह किराना ठेले लगाने का काम करता है। गुरुवार की रात को भी उसने ठेले लगाया था। उसी वक्त वहां पर प्रेम सारथी, गणेश सारथी और खदरू सारथी पहुंचे थे और लाठी डंडे से उसे पीटा है।

बताया गया कि तीनों निगम कॉलोनी बजरंगपारा में उसके मोहल्ले में रहते हैं। मगर आए दिन शराब पीकर आकर लोगों से झगड़ा करते हैं। गाली-गलौज भी करते हैं। एक हफ्ते पहले भी उन्होंने ऐसा ही किया था। जिस पर मैंने उन्हें ऐसा करने से रोका था। बस इसी बात से वह नाराज थे और उन्होंने मुझे पर हमला कर दिया है। संजय की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी जीवन सारथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular