Friday, July 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : 22 टन लोहे से भरा ट्रेलर चोरी, GPS निकालकर फेंक...

छत्तीसगढ़ : 22 टन लोहे से भरा ट्रेलर चोरी, GPS निकालकर फेंक दिया शातिर चोर, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

दुर्ग: जिले में 22 टन लोहे से भरा एक ट्रेलर चोरी हो गया। चोर इतना शातिर है कि उसने ट्रेलर का जीपीएस निकाल दिया है। इससे उसका लोकेशन ट्रैस नहीं हो पा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है। वारदात भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र का है।

जामुल टीआई कपिल देव पाण्डेय ने बताया कि शंकर नगर छावनी क्रांति चौक निवासी चंद्रकांत यादव ट्रासपोर्टिंग का काम करता है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीते 28 जून को उनका ट्रेलर चोरी हो गया है। उसके ड्राइवर ने ट्रेलर को एजे इडंस्ट्रियल के संचालक अजय मेहरा का माल लेने सिलतरा रायपुर भेजा था।

जामुल पुलिस स्टेशन

जामुल पुलिस स्टेशन

30 जून की रात 9 बजे अरिहंत धर्मकांटा छावनी पहुंचा

ट्रक चालक मुकेश कुमार सिलतरा के एसकेएस कंपनी विग्नेश्वर इस्पात और आयरन मार्ट कंपनी से एंगल, चैनल करीब 22 टन लोड कर 30 जून की रात 9 बजे अरिहंत धर्मकांटा छावनी पहुंचा। हमेशा की तरह उसने लोड गाड़ी को अरिहंत धर्मकांटा के पास खड़ा कर दिया। इसके बाद वो अपने घर चला गया।

1 जुलाई की सुबह 9 बजे मुकेश जब ट्रेलर लेने पहुंचा तो देखा कि वहां पर ट्रेलर नहीं था। इसके बाद उसने उसने चंद्रकार यादव को फोन किया। जब चंद्रकांत को इसकी जानकारी हुई तो वो गाड़ी लेकर ड्राइवर के पास पहुंचा। आसपास पूछताछ करने के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं लगी तो वो लोग शिकायत करने जामुल थाने पहुंचे।

CCTV फुटेज खंगाल रही जामुल पुलिस

शिकायत के बाद जामुल पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने ट्रक के जीपीएस को ट्रक किया तो उसका सिग्नल नहीं मिला, क्योंकि चोर ने जीपीएस का कनेक्शन काट दिया था। इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर के बताए जगह के आसपास लगे CCTV कैमरे के फुटेज को खंगाला।

उसे पता चला कि कोई अज्ञात चोर रात 1 से 2 बजे के बीच ट्रेलर को चुराकर ले गया है। पुलिस की एक टीम फुटेज के आधार पर ट्रेलर के पीछे गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular