Thursday, September 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : भाजपा नेता के ढाई साल के नाती की हादसे में...

छत्तीसगढ़ : भाजपा नेता के ढाई साल के नाती की हादसे में मौत, नाली के तेज बहाव में बहने से गई जान, 900 मीटर दूर खेत में मिला शव

कांकेर: कांकेर में भाजपा नेता के ढाई साल के नाती की नाली में बहने से मौत हो गई। बच्चा घर के बाहर खेलते समय नाली में जा गिरा। तेज बारिश के बाद नाली का बहाव तेज था, जिसमें बच्चा बहकर करीब 900 मीटर दूर जा पहुंचा। बताया जा रहा है कि शहर में दोपहर को तेज बारिश होने से नालों में काफी तेज पानी का बहाव था।

वहीं नाली में गिरने सेे ढाई साल का बच्चा तेज बहाव में बह गया था जिसे घंटों तलाश करने के बाद गंभीर हालत में निकाल जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां डॉक्टरों ने बच्चें को मृत घोषित कर दिया। पूरा मामला कांकेर कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानें पूरा मामला

कांकेर के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष, आर्दश नगर निवासी अशोक वालेचा का ढाई साल का नाती नित्यम शनिवार शाम करीब 3 बजे घर के बाहर खेलते वक्त नाली में गिरकर बह गया। साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बच्चे की गिरने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को ढूंढ़ने की कोशिश की।

900 मीटर दूर खेत में मिला शव

ढाई साल का नित्यम पानी के तेज बहाव में करीब 900 मीटर दूर खेत में मिला, घंटो तक पानी में डूबे रहने के चलते नित्यम बेसुध था। जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बच्चें का बिना पीएम करवाए घर ले आए जिससे हादसे को लेकर पुलिस ने मार्ग कायम नहीं किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular