Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से बवाल.. मायके से पैसे...

Chhattisgarh: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से बवाल.. मायके से पैसे नहीं ला पाई तो मार दिया पत्नी को, पति पर परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

Raipur: रायपुर में एक महिला की गुरुवार को हुई मौत से बवाल हो गया। अब ये प्रकरण थाने पहुंचा है। महिला के घर वालों का कहना है कि उसके पति ने ही उसकी हत्या की है। दोनों के बीच शादी के बाद से घरेलू बातों को लेकर विवाद भी हुआ करता था। महिला के घर वालों ने गुढ़ियारी थाने में पति के खिलाफ शिकायत की है।

मामला गुढ़ियारी के अंबेडकर चौक इलाके का है। जिस महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई उसका नाम किर्ती जंघेल था। इसके पति का नाम रविंद्र है। रविंद्र ने गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे किर्ती के गुढ़ियारी में ही रहने वाले भाई काे फोनपर मौत की खबर दी। हड़बड़ाकर परिजन रविंद्र के घर पहुंचे। यहां उनका विवाद भी हुआ। महिला के मायके वालों ने रविंद्र पर ही हत्या का आरोप लगाया।

मौत से पहले की थी बात
महिला के घर वालों ने बताया कि बुधवार की रात किर्ती ने फोन पर बात की थी। बात-चीत में उसने किसी तरह से बीमारी या तबीयत ठीक न होने जैसी बात नहीं की, सामान्य बात-चीत थी इसके बाद उसने सोने जाने की बात कहकर फोन कट कर दिया था। सुबह अचानक उसकी मौत की बात सामने आई। इस वजह से घर वालों को शक है कि बेटी की हत्या की गई।

पति को चाहिए थे 5 लाख
पारिवार के करीबियों ने बताया कि किर्ती के पति रविंद्र को 5 लाख रुपए चाहिए थे। किर्ती के मायके वालों की जमीनें हैं, खेत से आमदनी होती है। ये देखकर उसने 5 लाख रुपयों की डिमांड कुछ वक्त पहले रखी थी। दोनो ही परिवारों में इस बात को लेकर विवाद हुआ था। 50 हजार रुपए सहयोग के तौर पर किर्ती के घर वालों ने दामाद को दिए थे। मगर इसके बाद भी रविंद्र पत्नी को रुपयों के लिए परेशान करता था।

ये बात भी सामने आई है कि दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा था कि किर्ती घर छोड़कर मायके जाकर रहने लगी थी। समाज के लोगों और घर वालों ने सुहल करवाकर किर्ती काे वापस पति के पास भेजा था। फिर से झगड़े और मारपीट की घटनाएं हुईं थीं। किर्ती और रविंद्र की शादी साल 2014 कें हुई थी। इनकी 6 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है, पति मजदूरी करता है। मामले में पुलिस ने महिला के शव का पोस्ट मार्टम करवाया है, रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular