Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : पति की हत्या कर पत्नी ने फांसी लगाई, दोनों के...

Chhattisgarh : पति की हत्या कर पत्नी ने फांसी लगाई, दोनों के बीच बीती रात हुआ था विवाद, जांच में जुटी पुलिस

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले के ग्राम सोनवर्षा में बीती रात पति-पत्नी में विवाद के बाद पत्नी ने पत्थर मारकर पति की हत्या कर दी और स्वयं पेड़ पर फांसी लगा ली। घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। विवाद के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना पोड़ी थानाक्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सोनवर्षा अंतर्गत राधा रमन नगर निवासी प्रदीप पंडो (28) का बीती रात नौ बजे किसी बात को लेकर पत्नी बाल कुंवर (27) से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बाल कुंवर ने पत्थर से प्रदीप पंडो पर वार कर दिया। सिर में आई गंभीर चोट के कारण प्रदीप पंडो मौके पर गिर गया। उसकी कुछ ही देन में मौत हो गई।

पति की मौत के बाद बालकुंवर सदमें में आ गई। वह घर से बाहर निकली एवं पास ही पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। देर रात परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना बालकुंवर के पिता सुखलाल पंडो ने नागपुर पुलिस चौकी को दी।

मौके पर जांच करते पुलिस अधिकारी

मौके पर जांच करते पुलिस अधिकारी

सुबह पहुंची पुलिस, परिजनों से पूछताछ
घटना की सूचना पर नागपुर चौकी प्रभारी दिनेश चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को युवक का शव घर में एवं उसकी पत्नी का शव फांसी पर झूलता मिला है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

मौके पर लोगों की लगी भीड़

मौके पर लोगों की लगी भीड़

एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी
प्रारंभिक जांच में पता चला कि प्रदीप पंडो ग्राम गदबदी का रहने वाला था। उसका विवाह करीब एक वर्ष पूर्व बालकुंवर से हुआ था। दो माह पूर्व बाल कुंवर मायके आ गई थी एवं मायके में ही रह रही थी। प्रदीप पत्नी को लेने ससुराल आया हुआ था। आशंका वयक्त की गई है कि दोनों बीच मायके में रहने एवं ससुराल नहीं जाने को लेकर विवाद हुआ था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular