Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : ट्रिपल मर्डर से लोग दहशत में, बंद कमरे में मिली...

कोरबा : ट्रिपल मर्डर से लोग दहशत में, बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और 2 साल की बच्ची की लहूलुहान लाश, धारदार हथियार से कत्ल; जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: जिले के ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में ट्रिपल मर्डर से लोग दहशत में हैं। गुरुवार सुबह पति-पत्नी और बच्चे की लाश घर के कमरे में लहूलुहान हालत में मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में जयराम रजक अपनी पत्नी सुजाता (25) और 2 साल की बेटी जेसिका के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। वो पेशे से ठेकेदार था। बुधवार की सुबह पत्नी और बेटी को लेकर जयराम पूजा करने मड़वारानी गया था। वहां से तीनों दोपहर लगभग 1 बजे घर लौट आए थे। इसके बाद से पति-पत्नी कहीं नहीं गए, घर में ही थे।

जयराम रजक की लाश बंद कमरे में मिली।

जयराम रजक की लाश बंद कमरे में मिली।

दरवाजा नहीं खोलने पर उसे तोड़ा गया

बुधवार रात 9 बजे पति-पत्नी ने परिवार के साथ खाना खाया। इसके बाद दंपती और बच्ची तीनों अपने कमरे में सो गए। गुरुवार सुबह जब काफी देर तक कमरा बंद रहा, तो बड़े भाई श्रीराम रजक ने छोटे भाई जयराम को आवाज लगाई। लगातार आवाज लगाने और मोबाइल पर कॉल करने पर भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इससे श्रीराम को किसी अनहोनी का संदेह हुआ। उसने परिवार के अन्य लोगों को बुलाया और टंगिया मारकर दरवाजे को तोड़ दिया।

पत्नी और बच्ची का शव बिस्तर पर वहीं पति का शव जमीन पर पड़ा मिला है।

पत्नी और बच्ची का शव बिस्तर पर वहीं पति का शव जमीन पर पड़ा मिला है।

पति-पत्नी और बच्ची की मिली लहूलुहान लाश

जब श्रीराम अपनी मां के साथ कमरे के अंदर पहुंचा, तो भाई-भाभी और भतीजी की लहूलुहान लाश देख उसके होश उड़ गए। परिवार ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो दरवाजा पहले से टूटा हुआ था। पति-पत्नी के गले में रस्सी बंधी थी। वहीं धारदार हथियार से उन्हें मारने के निशान मिले हैं। लाश खून से लथपथ थी। शरीर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। पत्नी और बच्ची का शव बिस्तर पर वहीं पति का शव जमीन पर पड़ा मिला है।

शुरुआती जांच में मामला हत्या का

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। एएसपी सिद्धार्थ तिवारी और एएसपी यूबीएस चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। ASP यूबीएस चौहान ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular