Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति...

Chhattisgarh : गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति ने देखा तो दोनों को मार डाला; बोला- गांव में होती थी बदनामी

रायगढ़ में गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, दोनों को मार डाला।

रायगढ़: जिले में पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिससे गुस्सा होकर दोनों को मार डाला। पूरा मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम घटगांव में 11 फरवरी की सुबह लगभग साढ़े 11 बजे श्रीमति नागवंशी (35) और एक अन्य पुरुष संजय नाग (28) की लाश मिली थी। इसके बाद दोहरे हत्याकांड को लेकर जांच तेज की गई।

प्रेम-प्रसंग बनी हत्या की वजह

साइबर सेल से मिली जानकारी को जोड़कर संदेहियों से कडाई से पूछताछ शुरू हुई, तब आरोपी सुलेचंद नाग ने बताया कि वह पहले से जानता था कि उसकी गैर मौजूदगी में गांव का संजय नाग उसकी पत्नी से मिलने आता है। इस वजह से गांव में उसे अपने जान पहचान वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

गला घोंटकर की दोनों की हत्या

सुलेचंद नाग ने बताया कि रात को जब वह रायगढ़ पूंजीपथरा क्षेत्र से वापस अपने घर आया, तब उसका दोस्त शंकर भी साथ था। घर पर अपनी पत्नी को संजय नाग के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थी। दोनों नशे की हालत में सो रहे थे।

पहले प्रेमी और फिर पत्नी को मारा

इसी दौरान आरोपी ने शंकर की मदद से पहले संजय को घर में पड़े सफेद रंग की प्लास्टिक तार से गला घोंटकर मार डाला। इस दौरान उसकी पत्नी भी जाग गई और सहम कर बैठी रही। संजय के बाद श्रीमति को भी एक अन्य काले तार से गला घोंटकर मार डाला।

फंस जाने की डर से फांसी लगाकर खुदकुशी की साजिश रची।

फंस जाने की डर से फांसी लगाकर खुदकुशी की साजिश रची।

फंस जाने की डर से रची साजिश

आरोपी ने बताया कि दोनों की हत्या करने के बाद दोनों को अंधेरे में कपड़े पहनाया, फिर फंस जाने की डर से संजय को उठाकर बाहर ले गए और बाजू के कच्चे रास्ते में रख दिया। इस दौरान उसके शव को गिराया भी, जिसके कारण उसके माथे पर चोट के निशान दिख रहे थे।

आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल

आरोपियों का प्लान मर्डर को फांसी का स्वरूप देने का था, लेकिन पंचनामा पीएम के दौरान ही पुलिस को हत्या का शक हो गया था। आरोपियों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular