Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : महिला ने कॉलर पकड़ बैंक मैनेजर को जड़े तमाचे, सर्वर...

Chhattisgarh : महिला ने कॉलर पकड़ बैंक मैनेजर को जड़े तमाचे, सर्वर डाउन के कारण नहीं निकला पैसा तो किया हंगामा, किसी भी पक्ष ने नहीं दर्ज कराई शिकायत

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई: जिले में बैंक मैनेजर की एक महिला ग्राहक ने जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि सर्वर डाउन होने पर पैसा नहीं निकलने को लेकर विवाद हुआ है। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई। पूरा मामला खैरागढ़ थाना क्षेत्र के बकरकट्टा गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक ही गांव के 10 से 15 लोग पैसे निकलवाने पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच पहुंचे थे। इस दौरान बैंक का सर्वर डाउन था, जिससे बैंक मैनेजर बोला कि अभी पैसे नहीं निकल पाएंगे। इसी बात को लेकर बखेड़ा हो गया।

पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच में कॉलर पकड़कर पिटाई।

पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच में कॉलर पकड़कर पिटाई।

बैंक मैनेजर ने पकड़े महिला के बाल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि 10 से 15 लोग गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक महिला बैंक मैनेजर के कॉलर को पकड़कर गाली-गलौज करते नजर आ रही है। वहीं बैंक मैनेजर भी महिला की चोटी को पकड़े दिख रहा है।

पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच में मारपीट

पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच में मारपीट

कॉलर पकड़कर बैंक मैनेजर की पिटाई

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बैंक मैनेजर को महिला कॉलर पकड़कर बैंक से बाहर निकाल लेती है। बैंक में पीटने के बाद बाहर भी उसे तमाचे पर तमाचा जड़ती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही गालियां भी दे रही है।

बैंक मैनेजर ने महिला के बाल पकड़ लिए और महिला ने उसका कॉलर पकड़ा ।

बैंक मैनेजर ने महिला के बाल पकड़ लिए और महिला ने उसका कॉलर पकड़ा ।

किसी भी पक्ष ने नहीं दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि बैंक में मारपीट को लेकर किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत अभी तक नहीं दर्ज कराई है। वहीं इस मामले में दोनों पक्ष कुछ भी कहने से बच रहे हैं। फिलहाल मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular