Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : महिला का गला घोंटा, नग्न हालत में मिली लाश, मुंह...

Chhattisgarh : महिला का गला घोंटा, नग्न हालत में मिली लाश, मुंह में साड़ी ठूंसी गई थी; रेप के बाद हत्या की आशंका

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला का शव नग्न हालत में मिला है। उसके मुंह में साड़ी ठूंसी गई थी और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि रेप के बाद महिला की गला घोटकर हत्या की गई है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

SDOP सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि, तखतपुर क्षेत्र निवासी 45 साल की महिला मजदूरी करती थी। वह पिछले कुछ समय से नेवरा गांव में तालाब किनारे झोपड़ी बनाकर रह रही थी। ग्रामीणों ने सोमवार सुबह झोपड़ी के अंदर उसकी लाश देखी, तो पुलिस को सूचना दी गई।

झोपड़ी में नग्न हालत में पड़ी थी महिला की लाश।

झोपड़ी में नग्न हालत में पड़ी थी महिला की लाश।

रेप के विरोध में मारपीट की आशंका

महिला की लाश नग्न हालत में पड़ी मिली है। उसके शरीर से सारे कपड़े गायब थे। उसकी ही साड़ी को भी मुंह में ठूंस दिया गया था। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि महिला से दुष्कर्म किया गया है। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई है।

तालाब के पास झोपड़ी में रहती थी महिला।

तालाब के पास झोपड़ी में रहती थी महिला।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

SDOP बघेल ने बताया कि महिला को जानने वाले और देर रात तक तालाब के आसपास दिखे संदेहियों की जानकारी जुटाकर पूछताछ की जा रही है। महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल सकेगा। वहीं, महिला के साथ गलत काम हुआ है या नहीं, इसकी जानकारी भी पीएम रिपोर्ट से मिल सकता है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular