Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बिलासपुर में महाशिवरात्रि की झांकी में बदमाश की पिटाई, महाराष्ट्र...

Chhattisgarh : बिलासपुर में महाशिवरात्रि की झांकी में बदमाश की पिटाई, महाराष्ट्र की ताशा पार्टी में आई युवतियों को छेड़ा, तो युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

BILASPUR: बिलासपुर में महाराष्ट्र से आई ताशा पार्टी में शामिल युवतियों से छेड़छाड़ करने पर जमकर बवाल हो गया। महाशिवरात्रि के दिन हुए मारपीट की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बदमाश युवक ने पहले युवतियों से छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर हंगामा करने लगा। इससे नाराज युवती और उसके टीम उसे पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं की गई है।

युवतियों को छेड़ने पर हुआ विवाद।

युवतियों को छेड़ने पर हुआ विवाद।

महाशिवरात्रि पर हुआ था कार्यक्रम

दरअसल, महाशिवरात्रि पर रेलवे परिक्षेत्र में महाकाल सेना के पदाधिकारी और उसके संस्थापक तामेश कश्यप ने 3 दिवसीय आयोजन किया था। इस दौरान जगराता सहित अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम के अंतिम दिन 10 मार्च को महाकाल सेना के पदाधिकारी और सदस्यों ने भगवान शिव की बारात के साथ आकर्षक झांकियां निकाली। इस शोभायात्रा में महाराष्ट्र के पुणे से 50 युवतियों वाली ढोल ताशा पार्टी को भी बुलाया गया था।

महाशिवरात्रि पर्व पर निकाली गई शोभायात्रा।

महाशिवरात्रि पर्व पर निकाली गई शोभायात्रा।

युवतियों को बदमाशों ने छेड़ा तो हुआ विवाद

शोभायात्रा जब गोलबाजार के पास पहुंची, तो कुछ बदमाश युवकों ने ढोल बजाने वाली युवतियों पर फब्तियां कसते हुए छेड़खानी की। जिसका उन्होंने विरोध किया। इसी दौरान युवक हंगामा करने लगे। जिसके बाद ताशा पार्टी में शामिल युवतियां और उनके साथी युवकों ने पकड़कर बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी।

शोभायात्रा में महाराष्ट्र के पुणे से आई थी ताशा पार्टी।

शोभायात्रा में महाराष्ट्र के पुणे से आई थी ताशा पार्टी।

युवक को दौड़ाकर पकड़ा, फिर घेर कर बरसाए ताल-घूंसे

​​​​​​​इस दौरान बदमाश युवक इधर-उधर भागने लगे। एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे घेर कर लात-घूंसों से जमकर मारा। बाद में आयोजकों ने हस्तक्षेप कर युवक को छुड़ाया। हालांकि तब तक पुलिस भी वहां पहुंच गई थी। पुलिस ने कुछ लड़कों को पकड़ा भी था।

लेकिन, शिकायत नहीं करने पर उन्हें छोड़ दिया गया। युवकों के हंगामा और पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular