Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ के IAS को हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी... महिला बोली-...

छत्तीसगढ़ के IAS को हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी… महिला बोली- पत्नी से न करें बात; शादी की रखी डिमांड, नहीं करने पर 1.5 करोड़ रुपए मांगे

रायपुर/रायगढ़/जयपुर: छत्तीसगढ़ कैडर के एक IAS अफसर को एक महिला ने हनीट्रैप में फंसाने की धमकी दी है और ब्लैकमेल कर रही है। तलाकशुदा महिला ने अफसर के सामने शादी की डिमांड रखी। इसे नहीं मानने पर 1.5 करोड़ रुपए देने को कहा है। IAS अफसर को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए पत्नी से बात नहीं करने को कहती है। इससे परेशान IAS ने जयपुर के मुहाना थाने में FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के मानसरोवर निवासी युवराज मरमट, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर पदस्थ हैं। उन्होंने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि, काफी समय पहले उनकी मुलाकात दिल्ली में रहने के दौरान एक महिला से हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी। अब महिला उनको तरह-तरह की धमकियां देकर मेंटली टॉर्चर कर रही है।

घरवालों को बताया, पर उन्होंने भी नहीं रोका

IAS ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला सोची समझी साजिश के तहत यह सब कर रही है। वह झूठा केस करना चाहती है। उसके घरवालों को भी इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने समझाने या रोकने की कोशिश नहीं की। उसके परिवार वाले भी इस साजिश में शामिल हो सकते हैं। महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने पति से तलाक ले लिया और अब उन्हें टॉर्चर कर रही।

सुसाइड करने की देती है धमकी

युवराज मरमट ने बताया- वह बहुत परेशान हो चुके हैं। महिला उन्हें दिन में 10-20 बार लगातार कॉल करती है। कॉल नहीं उठाने पर सुसाइड करने की धमकी भी देती है। काफी समझाने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं मान रही है। लगातार मिल रही धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका हूं। पीड़ित IAS ने ब्लैकमेलर महिला की धमकियों के सबूत भी पुलिस को दिए हैं। मुहाना थाना पुलिस FIR दर्ज कर जांच कर रही है।

छवि खराब करने समेत कई धमकियां देती है

  • बात न करने पर सुसाइड करने की धमकी देती है। उसके बाद मिलने आने के लिए डराती है।
  • उनके खिलाफ झूठी FIR लिखवाने की धमकी देती है। रेप और अन्य के तहत मुकदमा दर्ज करवाने की बातें बोलती है। इस झूठे मुकदमे से जॉब को गंभीर प्रभाव डालने की बात कहकर धमकाती है।
  • परिवार वालों के बाकायदा नाम लेकर ये भी बोला है कि उन्हें सोशल मीडिया में बदनाम कर दूंगी। परिवार की छवि खराब कर झूठी FIR में उनका नाम भी लाने की धमकी देती है। इससे उनकी भी जॉब पर प्रभाव हो।
  • बहुत ही गंदे तरीके से परिवार और छोटे बच्चों के लिए भी बुरा बोला।

ये रखी डिमांड

  • वह उससे बात करता रहा करें।
  • वह खुद की मंगेतर से बात नहीं करें।
  • उससे शादी कर लें।
  • उससे शादी नहीं करने पर 1.50 करोड़ रुपए इत्यादि दें।

2022 बैच के IAS अफसर हैं युवराज मरमट

युवराज मरमट 2022 बैच के IAS अफसर है। मूल रूप से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना चौड़ के रहने वाले युवराज ने IIT BHU से सिविल ब्रांच में बीटेक की डिग्री ली है। साल-2013 में उन्होंने गेट एग्जाम क्लियर किया था। उनका सिलेक्शन इंडियन ऑयल में भी हुआ था। उन्होंने इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस भी क्वालिफाई किया। इसके बाद छठे प्रयास में IAS अधिकारी बने।

16 दिन पहले हुई शादी

ट्रेनी IAS युवराज मरमट की छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहली पोस्टिंग है। उन्होंने 21 अगस्त को 2022 बैच की तेलंगाना कैडर की IPS अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज की थी। शादी की खास बात ये थी कि बड़े ओहदे पर बैठने वाले इस कपल की शादी महज 2 हजार रुपए में हो गई। कोर्ट रूम में ही उनकी जयमाला का प्रोग्राम हुआ। कपल ने एक-दूसरे को फूल माला पहनाई थी और वहां मौजूद लोगों को मिठाई बांटी।

IAS अफसर युवराज मरमट का कहना है कि मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है। मामला अंडर प्रोसेस है और पुलिस जांच कर रही है। वहीं, महिला का कहना है कि मैंने पहले FIR दर्ज करवा रखी है। मेरी FIR के बाद क्रॉस केस दर्ज करवाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular