Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgrah : रायपुर के म्यूजिक एकेडमी में चोरी, CCTV में कैद वारदात,...

Chhattisgrah : रायपुर के म्यूजिक एकेडमी में चोरी, CCTV में कैद वारदात, रुपए देख चोर बोला करोड़पति बन गए, फोन पर दोस्त को देता रहा लाईव अपडेट; कहा भाई तोर कर्जा छूटगे

RAIPUR: रायपुर के देवेंद्र नगर सेक्टर 3 स्थित म्यूजिक एकेडमी में चोरी हुई है। चोर ने एकेडमी का ताला तोड़कर अंदर घुसा और वहां रखे रुपए लेकर भाग गया। वही चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पहले चोर एकेडमी के अंदर जाता है।

सीसीटीवी में यह साफ नजर आ रहा है कि अकादमी में घुसकर तलाशी कर रहा है इसी दौरान जब चोर को पैसे मिलते हैं तो वह फोन में बात करते हुए अपने दोस्त को कहता है कि भाई दोनों करोड़पति बन गए तेरा सारा कर्जा छूट गया।

फोन पर बात करते हुए की चोरी

चोर ने पूरी वारदात को मोबाइल फोन पर बात करते हुए अंजाम दिया। एकेडमी का ताला तोड़ने से लेकर चोरी करने और वापस जाने तक चोर अपने दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहा था। एकेडमी में रखे म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट को देखकर चोरी करने वाला शख्श अपने दोस्त से कहता है कि गिटार भी रखा है उसे ले आऊ क्या? वही चोर फोन पर अपने पल-पल की अपडेट देता है और उसका दोस्त भी उसे इंस्ट्रक्टशन देता रहता हैं। चोरी के दौरान सारी बातचीत और घटना कैद हो गई है लेकिन चोर ने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था।

18 हजार रुपए चोरी हुए

एकेडमी के संचालक रुबल सिंह अरोड़ा ने बताया कि 27 फरवरी को सुबह 4 बजे एक व्यक्ति अकादमी में चोरी हुई है जिसमें ताला तोड़कर करीब 18000 रुपए कैश चोरी किया गया है। हालांकि इस मामले में गंज थाना पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की।

एक सप्ताह बाद भी नही हुई FIR

एकेडमी के संचालक रूबल सिंह अरोरा ने बताया कि उन्होंने चोरी होने के बाद मैने सबसे पहले डायल 112 में शिकायत की थी। और थाने में लिखित आवेदन भी दिया था । लेकिन इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं करके चोर को जल्द पकड़ लेने की बात कही थी । लेकिन आज एक सप्ताह से भी ज्यादा हो चुके हैं, पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है और ना ही चोर को पकड़ा है। पुलिस की ओर से चोर की तलाश जारी होने की बात कही जा रही है।

क्या कहना है पुलिस का

गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि देवेंद्र नगर सेक्टर 3 में एकेडमी में चोरी की शिकायत मिली है। इस मामले में FIR नही हुई है। हमने पतासाजी करने के लिए समय मांगा था। इस मामले में जांच चल रही है। और एफ आई आर भी दर्ज कराई जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular