Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस की सुविधा...

BCC News 24: CG न्यूज़- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस की सुविधा उपलब्ध कराने दिए निर्देश.. फरसाबहार के आत्मानन्द स्कूल के बच्चों में छायी खुशी की लहर

रायपुर: फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चे उस वक्त खुशी से झूम उठे जब मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने स्कूल दूर होने के कारण बच्चों को बस की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। दरअसल मुख्यमंत्री  श्री भूपेश बघेल फरसाबहार  के  स्वामी आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले छात्र नूतन कुमार से बात कर रहे थे।नूतन कुमार ने बताया कि स्कूल में  पढाई अच्छी होती है। स्कूल में लैब और लाइब्रेरी आदि की सभी सुविधाएं बहुत अच्छी हैं। उसने बताया कि स्कूल में अभी 500 बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। नूतन नें स्कूल दूर होने के कारण बस सुविधा की मांग कर दी ।मुख्यमंत्री ने तत्काल कलेक्टर को बस की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिए।

गौरतलब है कि कुनकुरी विधानसभा में 03 आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल  जनपद पंचायत कुनकुरी, दुलदुला तथा फरसाबहार में संचालित हो रहे हैं। इन स्कूलों में 1100 से अधिक बच्चे पढ़ाई कर अपना भविष्य  गढ़ रहे हैं। गांव के गरीब बच्चों को आधुनिक शिक्षा के मुख्यधारा से जोड़ने का संकल्प निश्चित रूप से आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के जरिए साकार हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular