Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हार्वेस्टर से कुचलकर बच्चे की मौत.. ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन...

CG: हार्वेस्टर से कुचलकर बच्चे की मौत.. ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में लिया; फसल कटाई के लिए लाई गई थी मशीन

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम पहरिया में फसल काटने वाली मशीन हार्वेस्टर की चपेट में आकर एक साल के बच्चे की मौत हो गई। 1 साल के चिराग केवट को सिर पर गंभीर चोट लगी थी। हार्वेस्टर चालक के खिलाफ बलौदा थाने में धारा 304 ए के तहत केस दर्ज किया गया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

मृत बच्चे चिराग के पिता मनोज कुमार केवट ने बताया कि फसल काटने के लिए मध्यप्रदेश से हार्वेस्टर मशीन लाई गई है। बुधवार को उसे बाड़ी में खड़ा किया गया था। बाद में फसल काटने के लिए उसे निकाला जा रहा था, लेकिन ड्राइवर उसके नीचे खेल रहे चिराग को नहीं देख सका और लापरवाही से हार्वेस्टर मशीन चलाते हुए बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। सामने का चक्का बच्चे पर चढ़ जाने के कारण उसका सिर फट गया। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ड्राइवर फरार

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने हार्वेस्टर क्रमांक एमपी 37 AA 9267 को अपने कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। हार्वेस्टर को बलौदा थाने में रखा गया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular