Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG ब्रेकिंग- छॉलीवुड एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत.....

BCC News 24: CG ब्रेकिंग- छॉलीवुड एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत.. उज्जैन से लौटते समय महाराष्ट्र में हादसा, ट्रक से भिड़ी पुष्पांजलि शर्मा की बस; CM ने जताया शोक

रायपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म की कलाकार पुष्पांजलि शर्मा का सड़क हादसे में निधन हो गया। वह तीर्थ यात्रा के लिए उज्जैन गई हुई थीं। लौटते वक्त महाराष्ट्र में उनकी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में रायपुर के दो लोग घायल हुए हैं। इसके चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुष्पांजलि की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि पुष्पांजलि शर्मा एक अच्छी कलाकार रहीं, जिन्होंने पेशेवर ढंग से प्रदेश के लोगों को मनोरंजन दिया। मैं पुष्पांजलि शर्मा के दुखी परिवार जनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

एक्ट्रेस पुष्पांजली ने कई फिल्मों अलग-अलग किरदार निभाए।

एक्ट्रेस पुष्पांजली ने कई फिल्मों अलग-अलग किरदार निभाए।

सड़क किनारे खड़े ट्रक का सरिया हुआ शरीर के आर-पार
पुष्पांजलि शर्मा के प्रोफेशनल करीबी रहे एक्टर डॉ अजय सहाय ने दैनिक भास्कर को बताया कि उज्जैन से लौटते वक्त महाराष्ट्र के सकोली के संकरे रास्ते में एक्सीडेंट हुआ। यहां बेहद संकरा रास्ता है। पुष्पांजलि बस में सवार थीं, वो अगली सीट पर बैठे हुई थीं। सड़क किनारे लोहे के सरिये से लदा एक ट्रक खड़ा था अचानक दूसरी बस आ जाने की वजह से हादसा हुआ।

पुष्पांजलि जिस बस में सवार थी वो ट्रक से जा टकराई और लोहे के सरिए पुष्पांजलि के शरीर में जा घुसे। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुष्पांजलि के साथ रायपुर के दो और लोग भी थे उन्हें हल्की चोटें आई हैं । पुष्पांजलि का शव रायपुर के जोरा स्थित डॉ अजय सहाय की फिल्म सिटी में लाया गया है। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हादसे में पुष्पांजली के शरीर में लोहे के सरिए घुस गए थे।

हादसे में पुष्पांजली के शरीर में लोहे के सरिए घुस गए थे।

एक्टर अनुज शर्मा ने जताया दुख
पुष्पांजलि जी का आकस्मिक दुर्घटना वश निधन ने हम सभी की दुखी कर दिया है । हमेशा मुस्कान के साथ मिलने वाली सहज, सरल और सुन्दर अभिनेत्री पुष्पांजलि जी के साथ काम करने का लम्बा अनुभव रहा । ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular