Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अश्लील हरकत के बाद कांग्रेस नेता पर...

BCC News 24: CG न्यूज़- अश्लील हरकत के बाद कांग्रेस नेता पर FIR.. लड़की बोली- मेरे सीने पर हाथ लगाया, नेता ने कहा- वो झूठी, मैं लाई डिटेक्टर टेस्ट को तैयार

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में एक कांग्रेस नेता के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। दरअसल एक लड़की ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता ने उसके साथ अपने दफ्तर में छेड़छाड़ की। लड़की के साथ अश्लील हरकत की और बाद में उसे धमकाया।

मामला रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके का है। यहां कांग्रेस नेता और रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य संजीव अग्रवाल का एक फाइनेंस दफ्तर है। 2 दिन पहले गुढ़ियारी के रहने वाली एक युवती अपनी सहेली के साथ संजीव अग्रवाल के दफ्तर पहुंची। लड़की का दावा है कि वह लोन के संबंध में बातचीत करने कांग्रेस नेता संजीव से बात कर रही थी। इतने में युवती की सहेली फोन पर बात करने केबिन से बाहर निकली।

कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल।

कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल।

लड़की दावा कर रही है कि कांग्रेस नेता ने मेरे सीने पर हाथ लगाया, मुझे कहा कि तुम बहुत अच्छी हो मैं तुम्हें लोन दिला दूंगा। जब लड़की ने खुद को छुड़ाकर पुलिस थाने में जाकर शिकायत करने की बात की तो कांग्रेस नेता ने कह दिया कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता मैं थाना खरीद लूंगा।

2 दिन पहले इस मामले में शिकायत करते हुए युवतियों ने आवेदन दिया था। तब लड़की ने कहा कि पुलिस नेता के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है। मगर अब गुरूवार को इस मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज कर लिया है। FIR होते ही कांग्रेस नेता भी अपना पक्ष सामने रखा।

मैं किसी भी टेस्ट के लिए तैयार
कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल ने दैनिक भास्कर को बताया कि उन्होंने इस मामले में पुलिस विभाग और गृह मंत्री से भी शिकायत की है । उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि शिकायत करने वाली लड़कियां झूठ बोल रही है। उनका संबंध भाजपा नेताओं से है। यह पूरा मामला राजनीतिक दुष्प्रेरणा से सामने आया है । उन पर झूठे इल्जाम लगाए गए हैं। मामले की सत्यता को उजागर करने के लिए मैं लाई डिटेक्टर टेस्ट, नारको टेस्ट जैसी हर परीक्षा से गुजरने को तैयार हूं । मगर उन लड़कियों का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाया जाना चाहिए जो मुझ पर आरोप लगा रही हैं, ताकि मामले में सच्चाई उजागर हो सके। संजीव अग्रवाल का दावा है कि उन्होंने हाल ही में आईएसबीएम और मैट्स यूनिवर्सिटी जैसे संस्थानों में फर्जी डिग्री के मामले को उजागर किया था इस वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular