Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: CM भूपेश की कांकेर वासियों को सौगात.. 50 करोड़ के विकासकार्यों...

छत्तीसगढ़: CM भूपेश की कांकेर वासियों को सौगात.. 50 करोड़ के विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन; दिवंगत मनोज मंडावी के शांति भोज में भी हुए शामिल

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को कांकेर जिले के दौरे पर पहुंचे। यहां चारामा के मिनी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने करीब 50.55 करोड़ रुपए की लागत के 127 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने हितग्राहीमूलक योजनाओं में हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि के चेक का वितरण भी किया और आमसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेंडिया, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत, संसदीय सचिव एवं विधायक कांकेर शिशुपाल सोरी, पूर्व राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया उपस्थित थे।

सीएम विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करते हुए।

सीएम विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करते हुए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चारामा में आयोजित लोकार्पण और भूमिपूजन कार्यक्रम के मौके पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉल्स का भी अवलोकन किया। मुख्यमंत्री ने कृषि विभाग, स्वास्थ्य विभाग, श्रम विभाग, समाज कल्याण विभाग और स्कूल शिक्षा विभाग के स्टालों का जायजा लेकर हितग्राहियों को सामग्री एवं चेक का वितरण किया।

सीएम भूपेश बघेल कांकेर जिले के चारामा पहुंचे।

सीएम भूपेश बघेल कांकेर जिले के चारामा पहुंचे।

इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल चारामा से प्रस्थान कर ग्राम नाथियानवागांव पहुंचे और यहां विधानसभा उपाध्यक्ष दिवंगत मनोज मंडावी के शांति भोज में शामिल हुए। मनोज मंडावी की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस के सभी बड़े नेता पहुंचे हुए हैं। यहां से सीएम रायपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular