Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- CM की बेटी ने डॉक्टर को मारा...

BCC News 24: BIG न्यूज़- CM की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़.. बिना अपॉइंटमेंट ट्रीटमेंट करने से किया था इनकार, पिता ने बेटी के दुर्व्यवहार के लिए मांगी माफी

मिजोरम: CM जोरमथंगा की बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक डॉक्टर को थप्पड़ मारती दिख रही हैं। ये घटना बुधवार को राजधानी आइजोल के एक अस्पताल में हुई।

मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगटे स्किन डॉक्टर के पास बिना अपॉइंटमेंट के चली गईं थीं। तब उन्हें डॉक्टर ने ये कहकर देखने से मना कर दिया था कि वह अपॉइंटमेंट लेकर नहीं आईं हैं। पहलें अपॉइंटमेंट लेकर आएं, तभी इलाज किया जाएगा। बस इसी बात से नाराज होकर मिलारी ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ने माफी मांगी है।

डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन
वीडियो वायरल होने के बाद से ही CM जोरमथंगा ​​​​​​​और उनका परिवार सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। वहीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने इस घटना पर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही डॉक्टरों ने शनिवार को काली पट्टी लगाकर काम किया।

मुख्यमंत्री ने मांगी माफी
बेटी की इस हरकत पर मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर के साथ उनकी बेटी के दुर्व्यवहार के लिए वह माफी मांग रहे हैं। उसने गलती की है। मैं इस व्यवहार को किसी भी तरह से सही नहीं मानता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular