Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- BJP नेता को कार में महिला के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- BJP नेता को कार में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगरेलियां मनाते पकड़ा.. पत्नी-सास ने नेता और उसकी गर्लफ्रेंड को बीच सड़क चप्पलों से पीटा, बाल नोचकर घसीटा; 48 सेकंड में मारे 21 थप्पड़

उत्तरप्रदेश: कानपुर में एक BJP नेता पार्टी की ही एक महिला के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया। दोनों को उनके परिवार वालों ने पकड़ा। इसके बाद नेता को उसकी पत्नी और सास ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा। वहीं, महिला की पिटाई उसके कारोबारी पति ने की। पिटाई से दोनों लहूलुहान हो गए। काफी देर तक सड़क पर ही हंगामा होता रहा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सड़क पर हो रहे हंगामे की सूचना पुलिस तक पहुंची। जूही थाने की पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ ले गई। पुलिस ने इस प्रकरण में भाजपा नेता की पत्नी की तहरीर पर 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। भाजपा नेता की करतूत से आनंदपुर सोसाइटी के लोग भी परेशान थे। कई लोगों ने पुलिस और परिवार वालों के सामने भाजपा नेता की करतूतों की गवाही दी है।

भाजपा नेता को बीच सड़क चप्पलों से पीटते हुए पत्नी।

भाजपा नेता को बीच सड़क चप्पलों से पीटते हुए पत्नी।

कानपुर-बुंदेलखंड का क्षेत्रीय मंत्री है आरोपी नेता
बाबूपुरवा का मोहित सोनकर भाजपा का कानपुर-बुंदेलखंड का क्षेत्रीय मंत्री है। मोहित के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में परिवार को पता था, लेकिन सभी रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे। शनिवार रात मोहित आनंदपुरी सोसाइटी के कैंपस में कार में भाजपा की एक महिला नेत्री के साथ था। इसकी भनक परिवार को लग गई। पत्नी मोनी सोनकर और सास समेत ससुराल के लोगों ने कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। मोहित को उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने बीच सड़क पीटना शुरू कर दिया। बचने के लिए मोहित भागा तो उसे दौड़ाकर पकड़ा गया।

उसकी कार को भी ईंट मारकर तोड़ दिया गया। महिला के कारोबारी पति को भी मौके पर बुलाया गया था। वह मोहित के साथ पत्नी को देखकर आपा खो बैठा और उसने दोनों को जमकर पीटा। सड़क पर हंगामा होते देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों की सूचना पर जूही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई।

भाजपा नेता के खिलाफ उसकी पत्नी और महिला के कारोबारी पति ने जूही थाने में तहरीर दी है। ACP बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। आरोपी मोहित समेत 4 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

पिटाई के बाद घायल हालत में जूही थाने में बैठी भाजपा नेता की गर्लफ्रेंड।

पिटाई के बाद घायल हालत में जूही थाने में बैठी भाजपा नेता की गर्लफ्रेंड।

भाजपा नेता 32 साल का और गर्लफ्रेंड 46 साल की
मोहित के 2 बच्चे भी हैं। वह जिस महिला के साथ कार में था, उसकी उम्र 46 साल है। वह खुद 32 साल का है। 15 साल बड़ी महिला के साथ अफेयर में था। इस बात को लेकर रोजाना घर में कलह होती थी। इतना ही नहीं भाजपा नेता अपनी पत्नी और बच्चों से रिश्ता छोड़ने की बात कह रहा था।

मोहित की पत्नी अपने पति के दूसरी शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध होने से परेशान रहती थी। आरोप है कि भाजपा नेता पत्नी को रोजाना पीटता था और तलाक लेने की तैयारी में था। महिला का कारोबारी पति भी अपने पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था। इस बात को लेकर दोनों के यहां घरेलू कलह थी। इसके बाद भाजपा नेता की पत्नी और महिला के पति एक-दूसरे के संपर्क में आए। परिवार के साथ मिलकर प्लानिंग बनाई और दोनों ने एक साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

मोहित सोनकर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र से क्षेत्रीय मंत्री है।

मोहित सोनकर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र से क्षेत्रीय मंत्री है।

आनंदपुरी सोसायटी के लोग भी परेशान थे
मोहल्ले के लोगों ने बताया कि भाजपा नेता रोजाना भाजपा नेत्री के साथ कार से आनंदपुरी कैंपस में रात में घंटों एक साथ बैठे रहते थे। भाजपा नेता होने के चलते कोई विरोध करने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहा था। पकड़े जाने के बाद इलाके के लोगों ने भी पुलिस और परिवार के सामने खुलकर गवाही दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular