Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिलाया, युवक गंभीर... सड़क किनारे बेहोश पड़ा था...

कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिलाया, युवक गंभीर… सड़क किनारे बेहोश पड़ा था युवक और तलाश में निकले थे परिजन, बदहवास युवक बोला- स्प्राइड में मिला था जहर

BILASPUR: बिलासपुर में एक युवक को कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिलाने का मामला सामने आया है। युवक को बेहोशी की हालत में पुलिस ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदहवास युवक ने स्प्राइड में जहर मिलाकर पिलाने की बात कही है। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम सोन में रहने वाले लक्ष्मीनारायण केंवट किसान हैं। उनका बेटा दीपक केंवट (25) बीते मंगलवार की सुबह किसी के बुलाने पर घर से निकला। करीब दो घंटे के बाद लक्ष्मीनारायण ने अपने बेटे अविनाश को दीपक की जानकारी लेने कहा। तब वह आसपास उसकी तलाश कर रहा था। वहीं, लक्ष्मीनारायण भी पड़ोसी कमल के साथ बेटे की तलाश में निकल गया।

भाई को फोन कर बोला, कोल्डड्रिंक्स में मिला दिया है जहर
अविनाश अपने छोटे भाई दीपक की तलाश में भटक रहा था। तभी उसके पास दीपक ने मोबाइल से कॉल किया और बताया कि कुदरीपारा में उसे किसी ने कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिला दिया है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ रही है। उसकी बात सुनकर परेशान अविनाश कुदरीपारा की तरफ गया।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, केस दर्ज कर की जा रही जांच
दीपक से बात करने के बाद अविनाश और उसके परिजन बताई जगह पर पहुंचे, लेकिन, दीपक नहीं मिला। फिर वे जोंधरा तरफ गए। इस दौरान रास्ते में डायल 112 के जवानों को उन्होंने घटना की जानकारी दी। जवानों ने बताया कि उन्हें भी घटना की जानकारी मिली है। पुलिस ने दीपक के ग्राम चिस्दा में होने की बात कही। इस पर लक्ष्मीनारायण डायल 112 के वाहन में बैठकर चिस्दा गए। जहां दीपक बेहोश पड़ा था। पुलिस की मदद से उसे मस्तूरी स्थित अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। लक्ष्मीनारायण की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अब पुलिस युवक के होश में आने के बाद बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश करने का दावा कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular