Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पर्यटन स्थल पर किया सुसाइड, लगाई मौत...

BCC News 24: CG न्यूज़- पर्यटन स्थल पर किया सुसाइड, लगाई मौत की छलांग.. व्यू पॉइंट पर बैठकर नजारा देख रहा था 28 साल का युवक, अचानक वहां से कूद गया; फिर मिली लाश

छत्तीसगढ़: कोंडागांव जिले में 28 साल के एक युवक ने जिले के एक पर्यटन स्थल पर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक पहले व्यू पॉइंट में बैठ खूबसूरत नजारे को देखता रहा। फिर अचानक दौड़कर नीचे छलांग लगा दी। सुसाइड के बाद पुलिस ने खाई से युवक के शव को बरामद कर लिया है। मामला जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम बबलू नेताम है, जो जिले के खल्लारी ग्राम पंचायत का रहने वाला है। वह जिले के पर्यटन स्थल माँझीनगढ़ पहुंचा, यहां काफी देर तक बैठा रहा। यहां पहुंचे पर्यटकों ने बताया कि उसे देख ऐसा लग रहा था कि वो किसी बात को लेकर काफी परेशान था। कुछ देर बाद उसने नीचे खाई में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली।

जिसके बाद पर्यटकों ने इसकी जानकारी फौरन विश्रामपुरी थाना के जवानों को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने खाई के नीचे उतर शव को बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भी भिजवाया गया है। युवक ने सुसाइड क्यों किया है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही ही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular