Friday, May 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अजय देवगन के खिलाफ थाने में शिकायत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- अजय देवगन के खिलाफ थाने में शिकायत.. एक्टर के रोल पर विवाद; कायस्थ समाज ने कहा-‘चित्रगुप्त’ के नाम पर अश्लीलता बर्दाश्त नहीं

रायपुर: एक्टर अजय देवगन की फिल्म आने वाली है। देवगन ने इस फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभाया है। अब इस किरदार को लेकर रायपुर में बवाल हाे गया है। कायस्थ समाज के लोगों ने अजय देवगन के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है। वो अजय देवगन के साथ फिल्म के मेकर्स भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ये शिकायत रायपुर के सिविल लाइंस थाने में की गई है। पुलिस को शिकायत सौंपने कायस्थ समाज के लोग थाने पहुंचे। इनमें भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव भी शामिल थे। श्रीवास्तव ने बताया कि हमने अभिनेता अजय देवगन फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म निर्माता कंपनी टी सीरीज और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

थाने में लीगल कार्रवाई की मांग की गई है।

थाने में लीगल कार्रवाई की मांग की गई है।

कायस्थ समाज की ओर से संजय श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में हमारे आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त के आसपास अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया जिसमें अर्धनग्न स्त्रियां भगवान के अगल-बगल खड़ी है। साथ ही घटिया चुटकुले वा आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिससे कायस्थ जनों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

थैंक गॉड

थैंक गॉड

ये है फिल्म
इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म एक आम आदमी अयान का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अजय देवगन इसमें चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अयान के ऑफिस जाने से होती है। वह रास्ते में ही कार एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है, लेकिन उसकी मौत नहीं होती है। वह जीवन और मृत्यु के बीच में फंस जाता है। वहां उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है, जो अपनी सभा में किसी राजा-महाराजा की तरह सिंहासन पर बैठे होते हैं।

फिल्म में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग फिल्माया गया है।

फिल्म में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग फिल्माया गया है।

चित्रगुप्त बने अजय देवगन को अपने पास पाकर अयान डर जाता है, लेकिन वह उसे बताता है कि उसकी मृत्यु नहीं हुई है। फिर चित्रगुप्त अयान को उसकी कमजोरियों, जैसे क्रोध, ईर्ष्या और वासना के बारे में याद दिलाता है। इसी दौरान अजय देवगन ने अपने डायलॉग्स और सिद्धार्थ ने अपने फेस एक्सप्रेशन्स से लोगों को खूब हंसाना चाहा, लेकिन इसी वजह से बवाल हो गया है।

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म यमलोक की कहानी पर आधारित है। फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति-पत्नी के रोल में हैं। फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलेगा। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular