Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत... BJP ने दीपक बैज...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत… BJP ने दीपक बैज पर लगाया सोशल मीडिया में झूठ फैलाने का आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत की गई है। ये शिकायत भारतीय जनता पार्टी ने की है। इस शिकायत में आरोप है कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल में झूठी और भ्रामक जानकारी फैलायी हैं। इस शिकायत में मांग की गई है कि कांग्रेस अध्यक्ष बैज और सोशल मीडिया संयोजक जयवर्धन बिस्सा के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

बीजेपी के दिए शिकायत में कहा की 14 सितंबर को शाम 10 बजकर 17 मिनट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट पर ये लिखकर प्रसारित किया गया था, कि देश के प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आकर झूठ बोलकर चले गए। कि छत्तीसगढ़ 

भारतीय जनता पार्टी ने शिकायत की कॉपी को सोशल मीडिया में पोस्ट किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने शिकायत की कॉपी को सोशल मीडिया में पोस्ट किया है।

आगे भाजपा ने लेटर में लिखा कि पीआईबी फैक्टचेक जो की ट्विटर कि फर्जी पोस्ट को के बारे में बताता है। उसने उक्त पोस्ट को फर्जी पोस्ट करार दिया है। इसके अलावा उक्त बैठक 25 जनवरी 2023 को आईआईएम नवा रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित किया गया था। जिस बैठक में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

जिला संयोजक विधि प्रकोष्ठ भुवन लाल साहू ने ये शिकायत सौंप कर एक्शन की मांग की है।

जिला संयोजक विधि प्रकोष्ठ भुवन लाल साहू ने ये शिकायत सौंप कर एक्शन की मांग की है।

आगे उन्होंने शिकायत में कहा कि इस मामले में पुलिस उचित जांच कर भ्रमपूर्ण मैसेज फैलाने वाले व्यक्ति पर आईटी एक्ट कि धाराओं और IPC की अन्य धाराओं में कार्रवाई करें।

ये शिकायत भाजपा के जिला संयोजक विधि प्रकोष्ठ भुवन लाल साहू ने सिविल लाइन पुलिस को सौंपी है। भारतीय जनता पार्टी ने इस शिकायत की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular