Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कांग्रेस नेता ने साथियों के साथ मिलकर मारा चाकू.. गाली देने...

CG: कांग्रेस नेता ने साथियों के साथ मिलकर मारा चाकू.. गाली देने से रोकने पर विवाद, मारपीट कर लोगों को धमकाया भी; 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने युवक कांग्रेस नेता और उसके साथियों को अरेस्ट किया है। ये सब मिलकर बीती रात शहर में चाकू से एक युवक पर हमला करने की वजह से गिरफ्तार किए गए हैं। गुरुवार को इन्हें पकड़कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है।

मामला बुधवार रात 2 बजकर 30 मिनट का है। अपना जन्मदिन मनाने जुनैद हसन बैजनाथपारा गया हुआ था। जुनैद अपने दोस्तों के साथ बैजनाथ पारा के मन्नत होटल पहुंचा। यहां सभी बातें कर रहे थे। पहले से यहीं दूसरी टेबल पर कांग्रेस नेता प्रभाकर झा अपने साथियों के साथ मौजूद था। जुनैद के मुताबिक प्रभाकर के साथ बैठे लड़के गाली-गलौज कर रहे थे।

प्रभाकर के साथियों का शोर सुनकर जुनैद परेशान हुआ, जाकर उनसे कहने लगा कि शांत रहें और गालियां न दें। इतना सुनते ही युवक कांग्रेस नेता प्रभाकर झा ने कांच का गिलास फेंकर जुनैद को मारा, इससे उसके चेहरे और कान के पास चोट लगी। जुनैद ने बताया कि प्रभाकर और उसके साथी नशे में लग रहे थे। टोके जाने पर मारपीट करने लगे।

कांग्रेस नेता को पोस्टर, जो कुछ दिन पहले वायरल किया गया था।

कांग्रेस नेता को पोस्टर, जो कुछ दिन पहले वायरल किया गया था।

प्रभाकर के साथ मौजूद राहुल सिंह और रोशन नाम के लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी। जुनैद ने बताया कि पीटते हुए युवक होटल के बाहर आ गए चाकू निकालकर लहराने लगे, इसके बाद मुझपर रोशन ने चाकू से जांघ पर वार कर दिया। आसपास के लोग बीच-बचाव को आए तो प्रभाकर और उसके साथी जान से मार देने की धमकी देकर फिर से चाकू लहराकर भीड़ को धमकाने लगे और भाग गए। होटल के बाहर हुए बवाल के बाद काेतवाली थाने की पुलिस ने अब गुरुवार को इन बदमाशों को युवक कांग्रेस नेता के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस केस में कांग्रेस नेता प्रभाकर झा, राहुल सिंह और रोशन सिंह को गिरफ्तार किया है।

प्रभाकर झा ने सोशल मीडिया में ये तस्वीर शेयर की थी।

प्रभाकर झा ने सोशल मीडिया में ये तस्वीर शेयर की थी।

रात भर अड्‌डेबाजी
शहर का इकलौता इलाका है बैजनाथ पारा जहां रात के 3 बजे तक दुकानें खुली रहती हैं। देर रात यहां पूरी सड़क पर 2 हजार युवकों का जमघट लगा रहता है। सिगरेट और चाय पीते कई गुटाें में यहां शहर के निगरानीशुद बदमाश भी तफरी करते हैं। आए दिन यहां मारपीट की घटनाएं भी होती हैं। बावजूद इसके यहां होने वाली आधी रात की अड्‌डेबाजी जारी है।

इंजीनियर पर हो चुका है जानलेवा हमला
रायपुर के रावतपुरा कॉलोनी में 5 दिसंबर को सिविल इंजीनियर युवक प्रियांश मूर्ति को तीन लड़कों ने चाकू मार दिया था। इनमें से दो नाबालिग थे। गबरू नाम के युवक ने इतनी बुरी तरह से इंजीनियर को चाकू मारा कि घायल युवक के 2 ऑपरेशन करने पड़े उसका इलाज जारी है अब भी वह ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में है। एक दिन बाद इस केस में गबरू और इसके नाबालिग साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular