Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- PUBG के चक्कर में कांग्रेस नेता के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- PUBG के चक्कर में कांग्रेस नेता के बेटे का सुसाइड.. गेम में चैलेंज पूरा नहीं कर पाया था, पिता ने सुबह बॉडी लटकी देखी

राजस्थान: उदयपुर में जिला परिषद सदस्य और कांग्रेस की नेता कामिनी गुर्जर के 21 साल के बेटे प्रथम गुर्जर ने सुसाइड कर लिया। शुरुआती जांच में सुसाइड का कारण PUBG माना जा रहा है। वह गेम में कोई चैलेंज पूरा नहीं कर पाया था। पुलिस इसी एंगल पर जांच कर रही है। प्रथम का मोबाइल लॉक है। लॉक खुलने के बाद कुछ अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

पुलिस का कहना है कि प्रथम का परिवार किसी भी किस्म के तनाव या टेंशन से इनकार कर रहा है। परिवार वाले इतना जरूर कहते हैं कि वह मोबाइल पर गेम ज्यादा खेला करता था। शायद यह गेम PUBG था।

कांग्रेस नेता का घर जिसमें युवक फंदे पर लटका मिला।

कांग्रेस नेता का घर जिसमें युवक फंदे पर लटका मिला।

सुबह 4 बजे दादी ने वॉशरूम से आते देखा था

हिरणमगरी के सेक्टर-4 के रहने वाले प्रथम के पिता की रिपोर्ट को लेकर हिरणमगरी थाने के सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने कहा- परिवार ने बताया है कि रात को खाना खाकर वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था। सुबह 4 बजे उसकी दादी ने प्रथम को वॉशरूम से आते हुए देखा था। शनिवार सुबह 8 बजे गार्डन में पौधों को पानी देते हुए पिता की नजर कमरे में गई तो होश उड़ गए। प्रथम की बॉडी लटकी हुई थी।

किराएदार की मदद से तोड़ा गेट
पिता ने एक किराएदार की मदद से बेटे के कमरे का गेट तोड़ा। प्रथम की बॉडी गेट पर लगे हैंगर से रस्सी के सहारे लटकी हुई थी। पुलिस जांच कर रही है।

उदयपुर में जिला परिषद सदस्य और कांग्रेस की नेता कामिनी गुर्जर।

उदयपुर में जिला परिषद सदस्य और कांग्रेस की नेता कामिनी गुर्जर।

पुलिस का कहना है कि एहतियातन लड़के का फोन रखवाया है। फिलहाल फोन लॉक है। घरवालों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। इसलिए गेम वाला एंगल एक्सप्लोर किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular