Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा'कांग्रेस MLA के भाई ने मुझे पीटा, जान को खतरा'... BJP नेता...

‘कांग्रेस MLA के भाई ने मुझे पीटा, जान को खतरा’… BJP नेता बोले- मुझे कुछ हुआ तो संसदीय सचिव और उनका भाई जिम्मेदार; केस दर्ज

महासमुंद/आरंग: महासमुंद के कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के भाई प्रमोद चंद्राकर पर भाजपा नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी नेता प्रकाश चंद्राकर ने कहा है कि मुझे प्रमोद चंद्राकर ने बेरहमी से पीटा है। मेरी जान को खतरा है। मेरे घर में भी पत्थर फेंके गए हैं।

बताया जा रहा है कि रायपुर जिले के आरंग क्षेत्र के पारागांव में चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज का दो दिवसीय वार्षिक अधिवेशन का कार्यक्रम चल रहा था। इसमें रविवार रात को महासमुंद नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा नेता भी पहुंचे थे।

बीजेपी नेता ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा की है।

बीजेपी नेता ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा की है।

आरंग थाने में केस दर्ज

कार्यक्रम के दौरान ही प्रकाश चंद्राकर के साथ मारपीट हुई है। आरोप है कि प्रमोद चंद्राकर ने तो पहले उनसे गाली गलौज की। फिर सबके सामने पीट दिया। मारपीट की घटना के बाद प्रकाश चंद्राकर ने रविवार रात को ही पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी प्रमोद जिला लघु वनोपज संघ महासमुंद का अध्यक्ष भी है।

समझ नहीं आया, ऐसा क्यों किया

घटना के अगले दिन प्रकाश चंद्राकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों किया गया। मेरे घर में पत्थर फेंका गया। मैंने महासमुंद थाने में भी आवेदन दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे या मेरे परिवार को कुछ भी होगा तो दोनों भाई जिम्मेदार होंगे। मेरी जान को खतरा है।

विक्ट्री साइन दिखाते हुए कांग्रेस विधायक। जिस शख्स के गले में माला है, वह आरोपी प्रमोद चंद्राकर है।

विक्ट्री साइन दिखाते हुए कांग्रेस विधायक। जिस शख्स के गले में माला है, वह आरोपी प्रमोद चंद्राकर है।

समाज नाराज

वहीं घटना को लेकर चंद्रनाहू कुर्मी समाज काफी नाराज है। समाज के लोगों ने इसे लेकर नाराजगी व्यक्त की है। इसके अलावा चंद्रनाहू शिक्षण समिति के जिला अध्यक्ष राहुल चंद्राकर ने कहा है कि सामाजिक रूप से कठोर कार्रवाई होगी। समाज प्रकाश चंद्राकर के साथ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular