Friday, April 19, 2024
Homeराजनांदगांवकांग्रेस विधायक के बेटे की मौत: सड़क दुर्घटना में हुआ थे घायल,...

कांग्रेस विधायक के बेटे की मौत: सड़क दुर्घटना में हुआ थे घायल, इलाज के दौरान हुई मौत..

राजनांदगांव// छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक के बेटे की मौत हो गई है। खैरागढ़ से कांग्रेस विधायक यशोदा वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा सड़क हादसे में घायल हुए थे। इसके बाद उन्हें रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई है।

प्रवीण वर्मा और उनके दोस्त 19-20 फरवरी को कार से जगदलपुर जा रहे थे। तभी धमतरी-कांकेर रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से प्रवीण को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।लगभग एक महीने से प्रवीण वर्मा का इलाज चल रहा था। इस बीच सोमवार को लगभग 12 बजे प्रवीण की मौत हो गई।

यशोदा वर्मा।

यशोदा वर्मा।

सीएम ने जताया दुख

घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-प्रवीण वर्मा के निधन का समाचार दुखद है। एक सड़क दुर्घटना के बाद वह लंबे समय से अस्पताल में जंग लड़ रहे थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।

उपचुनाव में जीती थीं यशोदा

2018 के विधानसभा चुनाव में जेसीसीजे के देवव्रत सिंह ने खैरागढ़ सीट से जीत दर्ज की थी। मगर तबीयत बिगड़ने के चलते उनका निधन हो गया था। इसके बाद इस सीट पर उपचुनाव हुए। जिसमें कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी BJP के कोमल सिंह जंघेल को 20 हजार से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी थी। जबकि JCCJ प्रत्याशी नरेंद्र सोनी अपनी जमानत तक नहीं बचा सके थे। उनसे ज्यादा वोट निर्दलीय उम्मीदवार चरण साहू को मिले थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular