Saturday, May 18, 2024
Homeदुर्गनाबालिग बेटी से किया रेप: काम पर गई थी मां, घर पर...

नाबालिग बेटी से किया रेप: काम पर गई थी मां, घर पर सोती बेटी को देख बिगड़ी नीयत, बेटे को खेलने भेजा फिर किया दुष्कर्म..

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार - Dainik Bhaskar

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

भिलाई// छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला। जब बेटी ने मां को पूरी सच्चाई बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां सीधे थाने पहुंची और पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जामुल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ रही है।

26 मार्च को एक महिला रोती बिलखती अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची थी। उसने बताया कि वो रोजी मजदूरी करती है। उसकी एक 13 साल की बेटी और 10 साल का बेटा है। पति आदतन शराबी है और काम पर भी नहीं जाता है। 25 मार्च को वो काम पर गई हुई थी।

दोपहर के समय पिता नशे में घर पहुंचा। बेटी घर पर सो रही थी। उसे देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। उसने अपने बेटे को बाहर खेलने भेज दिया था। इसके बाद लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। फिर धमकी दी कि वो अगर किसी को कुछ बताएगी तो वो उसे जान से मार देगा।

बेटी ने रो-रोकर मां को बताई सच्चाई
मां जब शाम को काम से घर लौटी तो पिता घर से गायब था। बेटी डरी सहमी बैठी हुई थी। मां ने उसे देखकर प्यार से पूछा तो वो बिलख-बिलख कर रोने लगी। मां घबरा गई। उसने उसे दिलासा दिया और पूछा। फिर उसने जो सच्चाई बताई तो मां के होश उड़ गए। इसके बाद अगले दिन 26 मार्च को वो जामुल थाने पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular