Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- BJP नेताओं के विवादित बोल.. सांसद ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- BJP नेताओं के विवादित बोल.. सांसद ने दी अफसर को गाली; कचरा नहीं हटने पर भड़के थे सुनील सोनी; बाद में बोले- यह सामान्य बातचीत का हिस्सा.. कांग्रेस बोली- समर्थन न मिलने से आपा खो बैठे हैं भाजपा नेता

छत्तीसगढ़: रायपुर के भाजपा सांसद सुनील सोनी ने हाउसिंग बोर्ड के एक अफसर को गाली दी है। सोनी एक कॉलोनी से कचरा हटाने की व्यवस्था नहीं होने से अफसर पर भड़के हुए थे। कांग्रेस ने इस घटना का वीडियो जारी कर सांसद के व्यवहार पर आपत्ति जताई है। इधर सांसद ने अपने व्यवहार का बचाव करते हुए कहा कि यह तो सामान्य बातचीत का हिस्सा है।

मामला रायपुर के सेजबहार स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से जुड़ा हुआ है। वहां के रहवासियों ने सांसद सुनील सोनी से मुलाकात कर कचरे के निपटान से जुड़ी समस्या बताई थी। उनका कहना था, हाउसिंग बोर्ड उनके घरों से निकले कचरे को उठाने की व्यवस्था नहीं कर रहा है। इसकी वजह से कॉलोनी में कचरे का ढेर लग गया है। इसी मामले में सांसद सुनील सोनी ने हाउसिंग बोर्ड के अफसरों से बात की थी।

प्राय: शांत रहने वाले विष्णुदेव साय पिछले महीने एक अफसर पर भड़क उठे थे।

सांसद सुनील सोनी ने बताया, वे मौके पर गए थे, वहां अफसर को भी बुलाया था लेकिन वह नहीं पहुंचे। उसके बाद उन्होंने अफसर को फोन कर अपनी नाराजगी जताई है। अफसर ने नहीं पहुंचने के लिए माफी चाही तो सांसद ने कहा, काहे की माफी चाहते हो। तुमको (गाली) सांसद जा रहा है तुम्हारे सामने, बात कर रहा है उसके बाद भी नाटक करते हो। अफसर ने कहा, वह हाजिर हो जाएगा।

सांसद ने कहा, क्या हाजिर हो जाउंगा। मैं सवेरे आउंगा। यहां आओ, खड़े हो, यहीं खड़े होकर ठेकेदार को बुलाओ वह कौन है। ब्लैकलिस्ट करो (गाली)। दैनिक भास्कर से बातचीत में सांसद सुनील सोनी का कहना था, उन्होंने किसी को गाली नहीं दी। नाराजगी में कुछ चीजें उनके मुंह से निकल गईं जो सामान्य बातचीत में निकल ही जाती है।

पिछले महीने पूर्व अध्यक्ष ने दी थी सिर काटने की धमकी

पिछले महीने ही भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने क्रेडा के एक अफसर को सिर काटने की धमकी दी थी। मामला जशपुर जिले के एक गांव में बिजली का तार ले जाने की कोशिश में अटल चौक को तोड़ने से जुड़ा था। साय ने संबंधित अफसर को फोन कर कहा, तोड़े कैसे वो सब बहाना नहीं। अटल जी छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता हैं, पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न हैं। आप लोगों को समझ नहीं आया मकान का पिलर समझ के तोड़ दिए। गाड़ देंगे तुमको, सर कलम करके। ये अटल जी का अपमान है। क्यों शुरू करवाए काम। उल्टा टांग दूंगा। मजाक समझ लिए हो अटल चौक को। पता नहीं चलेगा उल्टा लटका दूंगा।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा की इस प्रवृत्ति पर कड़ी आपत्ति जताई है।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा की इस प्रवृत्ति पर कड़ी आपत्ति जताई है।

कांग्रेस बोली, समर्थन न मिलने से आपा खो बैठे हैं भाजपा नेता

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा, भाजपा के नेता और पदाधिकारी लगातार अधिकारियों-कर्मचारियों को धमकी दे रहे हैं। उनके साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार कर रहे हैं। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने भी एक अधिकारी से गाली-गलौज किया है। भाजपा के नेता और सांसद जनता की समस्या को हल करने में असफल साबित हो रहे हैं। लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं।

इससे पहले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने अधिकारी-कर्मचारियों को धमकाया था। सिर काटने की धमकी दी थी। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी पुलिस अधिकारियों-जवानों से दुर्व्यवहार किया। अब सुनील सोनी का व्यवहार भी यह दिखा रहा है कि भाजपा नेता आपा खो चुके हैं। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, सांसद को अपनी गलती के लिए अफसरों-कर्मचारियों से माफी मांगनी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular