Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर में चलती स्कूटी पर कपल का रोमांस... देर रात 2 बजे...

बिलासपुर में चलती स्कूटी पर कपल का रोमांस… देर रात 2 बजे एक दूसरे को गले लगाकर घूमते रहे; 8800 रुपये का चालान कटा

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कपल को सड़क पर रोमांस करना भारी पड़ गया। दोनों चलती स्कूटी में एक दूसरे को गले लगाए घूम रहे थे। इनकी इस हरकत का किसी ने VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पकड़कर जमकर फटकार लगाते हुए 8 हजार 800 रुपए का चालान भी काटा है। इस दौरान युवक कान पकड़कर माफी मांगता रहा।

बुधवार की रात करीब 2 बजे स्कूटी क्रमांक CG 28 K 4059 में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते जा रहे थे। दोनों सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले में घूमते रहे।

ट्रैफिक DSP संजय साहू ने युवक से कान पकड़कर उठक-बैठक कराया।

ट्रैफिक DSP संजय साहू ने युवक से कान पकड़कर उठक-बैठक कराया।

पुलिसकर्मियों ने पकड़ने नहीं जुटाई हिम्मत
खास बात ये है कि, शहर में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की धरपकड़ करने का दावा करने वाली पुलिस ने इन प्रेमी जोड़ों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई या फिर उनके इस संदिग्ध गतिविधियों को नजर-अंदाज कर दिया गया। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि देर रात पुलिस चौक-चौराहों और गश्त पाइंट से गायब रही, जिसके चलते युवक-युवती की उन पर नजर ही नहीं गई।

VIDEO वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
ट्रैफिक DSP संजय कुमार साहू ने कहा, गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला, जिसमें सिविल लाइन क्षेत्र में युवक और युवती स्कूटी में बैठकर इमलीपारा रोड में रोमांस करते नजर आ रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए युवक को ट्रेस किया। पहले गाड़ी मालिक की जानकारी जुटाकर उसे थाने बुलाया गया। तब पता चला कि गाड़ी को उसका दोस्त चला रहा था।

पकड़े जाने पर कान पकड़कर माफी मांगता रहा युवक।

पकड़े जाने पर कान पकड़कर माफी मांगता रहा युवक।

कवर्धा का रहने वाला है कॉलेज स्टूडेंट
स्कूटी मालिक से पूछताछ करने के बाद उसके दोस्त को बुलाया गया। पूछताछ में पता चला, हर्ष तिवारी पिता राजेश तिवारी (19) कवर्धा का रहने वाला है। और टिकरापारा में किराये के मकान में रहता है। वह कॉलेज स्टूडेंट है। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर काटा गया चालान।

ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर काटा गया चालान।

युवती की नहीं जुटाई जानकारी
इस पूरे मामले में युवक के साथ रोमांस करने वाली युवती के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर उसे थाने भी नहीं बुलाया गया। जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। कहा जा रहा है कि इस तरह की हरकत करने वाली युवती के पेरेंट्स को बुलाकर उन्हें चेतावनी देना चाहिए। ताकि,आगे ऐसी हरकत न करे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular