Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: फिल्मी स्टाइल में पार किए लाखों रुपए.. बैंक के बाहर बदमाश...

छत्तीसगढ़: फिल्मी स्टाइल में पार किए लाखों रुपए.. बैंक के बाहर बदमाश बोले- आपका पैसा गिर गया, फिर डिक्की से पैसे निकाले और भाग गए

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले से 2.5 लाख रुपए से अधिक कैश पार करने का वीडियो सामने आया है। एक शख्स बैंक से पैसे निकालकर लौटा था। उसने पैसे बाइक के डिक्की में रख दिए। इतने में एक बदमाश आया और कहने लगा भैया आपका पैसा गिर गया है। इसके बाद जब शख्स पैसे देखने वापस गया तब तक बदमाशों ने डिक्की से पैसे पार कर दिए और भाग गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक गंजपारा इलाके के रहने वाले मोहम्मद नसीम मंगलवार दोपहर को करीब डेढ़ बजे निरंकारी फर्नीचर के पास स्टैट बैंक गए थे। वहां से उसने 2 साथ 70 हजार कैश निकाला और जाकर डिक्की मे रख दिया था। उसी वक्त वहां पर एक बदमाश आया। उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी।

लाल कपड़े में नसीम अपनी बाइक की डिक्की में पैसे रखते हुए।

लाल कपड़े में नसीम अपनी बाइक की डिक्की में पैसे रखते हुए।

नसीम को खबर तक नहीं लगी

उसने नसीम से कहा कि भैया आपका पैसा गिर गया है। उठा लीजिए, इसके पहले ही उसने बैंक के गेट के पास कुछ कागज गिरा दिया था। इसी के चक्कर में नसीम आ गया और पैसे लेने चला गया। उधर, उस बदमाश का दूसरा साथी पहले दूसरी तरफ मौजूद था। उसने मौका पाते ही डिक्की से पैसे निकाले और भाग निकला। मगर नसीम को इस बात की खबर तक नहीं लगी थी।

बताया गया कि इस पूरी घटना के बाद नसीम घर चला गया और डिक्की से पैसे निकालने लगा। तब उसे पूरे मामले के बारे में पता चला। जिसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। तब आरोपी सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं।

सीसीटीवी में नजर आया आरोपी।

सीसीटीवी में नजर आया आरोपी।

4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों ने किस तरह से इस पूरी वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया है। ये भी सीसीटीवी में देखा जा सकता है। पता चला है कि इस पूरी घटना को अंजाम देने कुल 4 बदमाशों ने अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

भाटापारा में भी सीसीटीवी में नजर आए थे बदमाश।

भाटापारा में भी सीसीटीवी में नजर आए थे बदमाश।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात

10 महीने पहले भाटापारा में पोहा मिल के मुंशी के साथ 4 लाख रुपए की उठाईगिरी हो गई थी। वो बैंक से पैसा निकालकर वापस लौटा था। इसी दौरान रास्ते में रुककर वो किसी से बात करने लगा। इतने में बाइक सवार बदमाश आए और 4 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग निकले हैं।

पोहा मिल का मुंशी मनोज कुमार वर्मा दोपहर 12.30 बजे के आस-पास रामसत्ता चौक स्थित बैंक से पैसे निकालने गया था। वो उस पैसे को वापस मिल लाने वाला था। बताया गया कि मनोज 4 लाख रुपए लेकर बैंक से निकल भी गया था। वह वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में नाका नंबर एक के पास रुक गया और किसी से बात करने लगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular