Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- CSEB कर्मी महिला ने पड़ोसी महिला का ईंट...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- CSEB कर्मी महिला ने पड़ोसी महिला का ईंट मारकर सिर फोड़ा.. वीडियो बनाने की बात को लेकर जमकर हुई झूमाझटकी, जख्मी महिला बोलीं- पुलिस ने हमारी नहीं सुनी, की दिखावे की कार्रवाई

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में CSEB कर्मी महिला ने पड़ोसी महिला पर ईंट से हमला कर सिर फोड़ दी। दोनों पक्षों में जमकर हुई इस मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दोनों महिलाएं आपस में बाल पकड़कर झूमाझटकी भी कर रही हैं। साथ ही दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हो रही है। आरोप है कि CSEB कर्मी महिला ने ईंट से हमला कर पड़ोसी महिला का सिर फोड़ दी। मामले में पुलिस पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया जा रहा है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

पति के बीच विवाद होते देखकर बीच-बचाव करते हुए दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं

पति के बीच विवाद होते देखकर बीच-बचाव करते हुए दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं

तोरवा के पावर हाउस के पास रहने वाले योगेश चावड़ा होटल संचालक हैं। उनका पड़ोसी जगदीश राव फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं। जगदीश राव की पत्नी कुसुम राव CSEB में काम करती हैं। योगेश ने बताया कि उसकी जलाराम मिष्ठान भंडार के नाम की दुकान है। बीते रविवार की शाम करीब चार बजे वह अपनी दुकान के सामने पानी डाल रहा था। तभी जगदीश राव और उसकी पत्नी कुसुम राव उसका वीडियो बना रहे थे। उन्हें मना करने पर गाली देते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान सभी योगेश को पकड़कर उसकी पिटाई कर रहे थे। आवाज सुनकर उसकी पत्नी रूपा चावड़ा बीच-बचाव करने बाहर निकली। तब कुसुम राव ने उसके सिर में ईंट से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई है।

हमले में महिला का सिर फट गया है

हमले में महिला का सिर फट गया है

जगदीश राव ने भी दर्ज कराया केस
जगदीश राव ने भी मारपीट की इस घटना की रिपोर्ट तोरवा थाने में दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी दुकान के सामने की जमीन पर फ्लोरिंग करा रहा था। मेरे दुकान के बगल में मिष्ठान भंडार वाले योगेश चावड़ा सीमेंट में पानी डालकर नुकसान कर रहा था। जिसका वह वीडियो बनाने लगा तब योगेश चावड़ा ने गाली देने लगा। गाली देने की आवाज सुनकर उसके परिवार के मयंक चावड़ा, कुनाल चावड़ा, रूपा चावड़ा आ गए। उन्होंने मिलकर जगदीश और उसके भैया जी प्रभाकर राव को पत्थर से हमला कर दिया। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।

पति के साथ विवाद करते देखकर CSEB कर्मी महिला ने पत्थर उठाकर हमला कर दिया

पति के साथ विवाद करते देखकर CSEB कर्मी महिला ने पत्थर उठाकर हमला कर दिया

महिला बोली-पुलिस ने हमारी नहीं सुनी
योगेश चावड़ा और उसकी पत्नी रूपा चावड़ा ने बताया कि वीडियो बनाने से मना करने पर उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की गई है। ईंट से उसके सिर में हमला किया गया है। जगदीश और उसकी पत्नी और भाई आए दिन विवाद करते हैं और जमीन हड़पने की साजिश कर रहे हैं। इतना सब कुछ होने के बाद पुलिस ने उल्टा उनके खिलाफ ही काउंटर केस बना दिया है।

दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट होते देखकर झगड़े में कूद गई महिलाएं

दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट होते देखकर झगड़े में कूद गई महिलाएं

दोनों पक्षों के विवाद और मारपीट का वीडियो
इस विवाद के बाद इस हमले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें योगेश चावड़ा को पकड़कर पिटाई की जा रही है। हालांकि, बाद में योगेश का बेटा भी मारपीट करते दिख रहा है। वीडियो में कुसुम राव और रूपा चावड़ा के बीच जमकर झूमाझटकी और मारपीट भी होते दिख रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular