Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बहू ने सास का करवाया गृह प्रवेश,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बहू ने सास का करवाया गृह प्रवेश, VIDEO देख आप भी हो जायेंगे भावुक… छलक उठेंगे आंखों से आंसू, हर कोई कर रहा परिवार की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: बहू के गृह प्रवेश का वीडियो तो आपने बहुत देखा होगा परन्तु सास का नए घर में गृह प्रवेश का लाजवाब वीडियो आज तक नही देखा होगा। आमतौर पर सास अपनी बहू का गृह प्रवेश करती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बहू को उनकी सास का गृह प्रवेश करते देखा जा रहा है।

सास की आरती उतारती है बहू
इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग मां परिवार के साथ लिफ्ट से बाहर आती है। तभी उसकी बहू आरती का थाल लिए मुस्कुराते हुए उसके स्वागत के लिए दरवाजे के बाहर खड़ी है। मां देखती है तो हैरान रह जाती है। मां के स्वागत के लिए पूरे घर को फूलों से सजाया गया है। मां के पांव जमीन पर ना पड़े इसलिए फर्श पर फूलों के गोले बनाए गए हैं। एक थाल में लाल रंग वाला आलता रखा गया ताकि मां के शुभ पैरों का पद चिन्ह लिया जा सके।

इतनी खुशी देखकर भावुक हुई सास
बेटे अपनी मां का हाथ पकड़कर लाते हैं लेकिन यह सब देख कर मां संकोच कर रही है। इतनी खुशियां देखकर मां बार-बार वह भावुक हो रही है और रोने लग रही है। वह आगे बढ़ती है, बेटा हाथ पकड़े हुए है, बहू अपनी सासू मां की आरती उतार रही है। इसके बाद पोता-पोती आरती की थाल लेकर दादी की आरती करते हैं। नाती-पोता, बेटे-बहू एक साथ उसके पैर छूते हैं। वे खुश होकर बच्चे को गले लगा लेती हैं।

इसके बाद बेटा-बहू उसे आगे फूलों पर पैर रखने अंदर आने को कहते हैं। बहू और बेटे मां का हाथ पकड़ते हैं और आलता वाली लाल रंग वाली थाली में मां के पैर रखवाते हैं, फिर फूलों पर चलाकर घर के अंदर लाते हैं।

हर कोई कर रहा परिवार की तारीफ
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो को आईपीएस अधिकारी विनीत जयसवाल ने शेयर किया है, ट्विटर पर इस वीडियो को 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर किया है। कई लोगों ने इस पर कमेंट कर लिखा काश ईश्वर ऐसी बहू सबको दें। एक यूजर ने लिखा, ये अच्छे संस्कारों का असर है, भगवान ऐसे परिवार को सदा खुश रखें। वहीं एक यूजर ने लिखा, ऐसी बहू और बेटे को मेरा प्रणाम।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular