Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- एक ही फंदे पर लटकी मिली गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की...

BCC News 24: KORBA- एक ही फंदे पर लटकी मिली गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की लाश.. सुबह घर से निकले थे, दोपहर को पता चला दोनों ने दे दी है जान

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी है। सुबह के वक्त दोनों घर से निकले थे। इसके बाद दोपहर के वक्त दोनों की एक ही फंदे पर लटकती हुई लाश मिली है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, रंजना गांव में रहने वाले नितेंद्र सिंह(19) का गांव की ही नम्रता गोड़ (21) से प्रेम प्रसंग था। दोनों एक दूसरे मिलते जुलते भी थे। गुरुवार सुबह भी दोनों अपने-अपने घर से निकले थे। मगर दोपहर के समय घर ही नहीं लौटे। इस पर लड़की के परिजनों ने लड़की तलाश शुरू की थी। जिसके बाद दोपहर के वक्त गांव के लोगों ने ही सूचना दी कि रमखार बस्ती के पास जामुन पेड़ में एक ही फंदे पर दोनों की लाश लटकी हुई है।

यह सूचना मिलते ही युवती के परिजन हैरान रह गए और मौके पर पहुंचे। वहीं नितेंद्र के परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई थी। इसके बाद आस-पास के लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई थी। पुलिस को भी पूरे घटनाक्रम की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शव को उतारकर पीएम के लिए भेजा गया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। लेकिन अब तक ये पता नहीं चल सका है कि दोनों ने यह कदम क्यों उठाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular