Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- रेलवे स्टेशन पर मिली हाथ कटी लाश,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- रेलवे स्टेशन पर मिली हाथ कटी लाश, सनसनी.. खून से लथपथ भागता हुआ अंदर आया, टिकट काउंटर पर तड़प-तड़प कर दम तोड़ा

राजस्थान: जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लहूलुहान हालत में वह स्टेशन के अंदर भागते हुए आया। टिकट विंडो के पास गिरा और तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। उसकी पहचान नागौर निवासी भवराराम (35) के रूप में हुई है। जानकारी मिलने पर जीआरपी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। युवक की इस कदर मौत से इलाके में सनसनी फैल गई।

रेलवे स्टेशन में बैठे एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि रात को युवक भागता हुआ अंदर गया। उसका एक हाथ धड़ से अलग था। करीब 100 मीटर दूर टिकट काउंटर के पास वह गिरा और उसकी मौत हो गई। उसका कटा हुआ हाथ थोड़ी ही दूर सड़क पर पड़ा हुआ था। उसे कुत्ते नोचने लगे थे।

लोगों ने जब देखा तो कुत्तों को भगाकर उसके हाथ सुरक्षित जगह पर रख दिया। मौके पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ने आसपास सीसीटीवी सर्च किया, लेकिन स्टेशन और उसके आसपास सड़क पर कोई सीसीटीवी नहीं दिखाई दिया। युवक पर हमला हुआ, हिट एंड रन का मामला है या फिर मौत की कोई और वजह, पुलिस इसकी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है।

रेलवे स्टेशन के बाहर लाश से 200 मीटर दूर कटा पड़ा मिला हाथ।

रेलवे स्टेशन के बाहर लाश से 200 मीटर दूर कटा पड़ा मिला हाथ।

सड़क पर टायर और खून के निशान
जीआरपी थाना सीआई सतपाल सिंह ने बताया कि शिप्रा पथ थाना पुलिस को जानकारी दी गई है। यह मामला रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 2 के बाहर मुख्य सड़क का है। पुलिस को मौके पर से गाड़ी के टायर घिसने से सबूत मिले हैं। जैसे किसी ने तेज रफ्तार से चल रहे वाहन को रोका हो।

जीआरपी थाना पुलिस भी आशंका जता रही है कि हिट एंड रन केस हो सकता है। पुलिस ने शिप्रापथ और दुर्घटना थाना पुलिस को जानकारी दी है। मौके पर पहुंची दोनों थानों की पुलिस ने अपनी-अपनी जांच शुरू कर दी है।

पत्नी ने घटनास्थल पर आने से किया मना

मृतक भवराराम ने पत्नी को डेढ़ साल से छोड़ा हुआ था। पुलिस पत्नी तक पहुंची तो घटनास्थल पर आने से मना कर दिया। वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी है। भंवराराम जयपुर में पत्थर का काम करता था। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अत्यधिक शराब पीने के कारण उसे छोड़ दिया था। जो डेढ़ साल से मिला भी नहीं था।

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर फैला खून।

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर फैला खून।

दुर्घटना होती तो युवक भाग कर 200 मीटर अंदर क्यों जाता?
सड़क पर जहां पर खून बिखरा पड़ा है और जहां युवक की मौत हुई है, वो 200 मीटर की दूर है। पुलिस जांच कर रही है कि अगर युवक इतनी अधिक चोट लगी कि उसका हाथ दुर्घटना में कट कर अलग हो गया तो वह भागता क्यों? स्टैंड पर काम करने वाले ने आवाज भी लगाई तो भी वह नहीं रुका? उससे मदद मांग सकता था। टिकट विंडो पर युवक के रुकने और वहां पर मौत होने के पीछे ऐसे ही कई सवाल अभी अनसुलझे हैं। दुर्घटना करने वाले वाहन के बारे में भी पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular