Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- किराना दुकान के अंदर से काजू-किशमिश खा...

BCC News 24: CG न्यूज़- किराना दुकान के अंदर से काजू-किशमिश खा गए चोर.. दीवार तोड़कर घुसे चोरों ने कैश भी उड़ाया; सोता रह गया चौकीदार

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में चोरों ने एक किराना दुकान के अंदर घुसकर काजू-किशमिश खा लिया। इसके अलावा अंदर रखे हजारों रुपए कैश पार कर दिए। बताया गया कि पीछे की तरफ से दीवार तोड़कर चोर दुकान में धुसे थे। जिसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुरूद इलाके में पुरुषोत्तम किराना नाम से प्रवीण देवांगन की किराना दुकान है। प्रवीण ने रोज की तरह रविवार को भी अपनी दुकान खोली थी। इसके बाद रात को प्रवीण दुकान बंद करके घर चला गया था। रात को दुकान की जिम्मेदारी गार्ड के हाथ में थी।

सीसीटीवी में चोर दुकान के अंदर घुसता हुआ नजर आया है। उसने रेनकोट पहन रखा था।

सीसीटीवी में चोर दुकान के अंदर घुसता हुआ नजर आया है। उसने रेनकोट पहन रखा था।

बताया गया कि रात के वक्त गार्ड सो गया था। उधर सोमवार सुबह 4 बजे के आस-पास 2 चोर दुकान के अंदर घुसे। उन्होंने दुकान के पीछे के हिस्से से दीवार तोड़ दिया था। अंदर घुसने के बाद गल्ले में रखा करीब 90 हजार कैश और करीब 10 हजार का काजू-किशमिश भी गायब कर दिया है। इसके अलावा चोरों ने अंदर रखे काजू किशमिश भी खाया है।

दुकान मालिक को इस बारे में जा्नका्री तब हुई। जब चौकीदार सुबह दुकान खोलकर सफाई करने गया था। उसने ही दुकान की पीछे की दीवार टूटी हुई देखी थी। इसके बाद उसने अपने मालिक को इस बारे में जानकारी दी। चौकीदार ने मालिक को बताया कि वह रात को सो गया था। उसे पता ही नहीं चला कि कब चोरी हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular