Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- गटर में मिली बोरी में बंद महिला...

BCC News 24: CG न्यूज़- गटर में मिली बोरी में बंद महिला की लाश.. हत्या कर रेलवे स्टेशन के पीछे फेंका; सिर और शरीर पर चोट के निशान, 4 संदिग्ध हिरासत में, पति से अलग रह रही थी मृतिका

छत्तीसगढ़: भिलाई के मरोदा स्टेशन के पास बोरी में बंद महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शव कई दिन पुराना है। पुलिस के मुताबिक उसके सिर व शरीर पर चोट निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसे मार कर सुलभ शौचालय के गटर में फेंक दिया है। नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि मरोदा स्टेशन के पास स्थित सुलभ शौचालय के गटर में एक महिला का सड़ा-गला शव मिला है। किसी ने शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि सफाई कर्मचारियों ने शव को सफाई के दौरान सबसे पहले देखा। बोरे में बंद महिला के शव को बाहर निकाला गया। मोहल्ले के लोगों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया गया।

लोगों ने महिला की पहचान भावना साहू (40) के रूप में की। लोगों ने टीआई को बताया कि मृतका बालोद जिला की रहने वाली और मरोदा स्टेशन के पास अकेले रहती थी। विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि वह बीच-बीच में कई दिनों के लिए घूमने चली जाती है। इसके कारण कोई इस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular