Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबंद कमरे में फांसी पर लटकती मिली युवक की लाश... रस्सी से...

बंद कमरे में फांसी पर लटकती मिली युवक की लाश… रस्सी से बंधा मिला हाथ-पैर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी

सरगुजा: अंबिकापुर शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव घर के बंद कमरे में संदिग्ध हालत में फांसी पर लटका हुआ मिला है। युवक के हाथ-पैर भी बंधे हुए मिले हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मेंड्राखुर्द निवासी यार साय (24 वर्ष) रविवार की रात कमरे में सो रहा था। सोमवार की सुबह वह कमरे से बाहर नहीं निकला। परिजनों ने कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़कर अंदर गए, तो वो कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला। उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। यह देख परिजनों ने घटना की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

गांधीनगर थाना क्षेत्र में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

गांधीनगर थाना क्षेत्र में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

मृत युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था। पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मामले में आगे की कार्रवाई की जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular