Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: दो दिन से गायब युवक की नहर में मिली लाश.. दोस्त...

छत्तीसगढ़: दो दिन से गायब युवक की नहर में मिली लाश.. दोस्त के घर जाने निकला था युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में दो दिन से गायब युवक की लाश नहर के पानी में तैरती मिली है। शव मिलने के बाद परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि वह मोबाइल लेकर निकला था, जो गायब है। उसे तैरना भी आता था तो पानी में कैसे डूब सकता है। परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने की आशंका जताई है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार रतनपुर क्षेत्र के ग्राम भरारी निवासी बबलू उर्फ देवेंद्र साहू (22) प्राइवेट जॉब करता था। वह बीते 11 अक्टूबर की देर शाम अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं आया। उसके गायब होने से परेशान परिजन तलाश कर रहे थे। रिश्तेदार और परिचितों से पूछताछ कर उसकी तलाश की गई। कहीं नहीं मिलने पर परिजनों ने 12 अक्टूबर को रतनपुर थाने में शिकायत की।

दो दिन बाद नहर में पानी में तैरती मिली लाश
परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस गुमइंसान का केस दर्ज कर युवक की तलाश कर रही थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवक मोबाइल रखा था और आखिरीबार उसने रात करीब 9.30 बजे बात किया था। युवक अपने दोस्त के यहां से घर आने की बात कही थी। फिर उसका कुछ पता नहीं चला। इधर, गुरुवार को उसकी लाश कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम जलसो में नहर में मिली है।

नहर में पानी में तैरती मिली युवक की लाश।

नहर में पानी में तैरती मिली युवक की लाश।

परिजन बोले- गायब है मोबाइल, हत्या की जताई आशंका
परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि वह मोबाइल रखा था। लेकिन, उसका मोबाइल गायब है। उसे तैरना आता था। ऐसे में पानी में डूबकर मरने का भी शक नहीं है। परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने की आशंका जताई है। उनका कहना था कि उसके मुंह से खून भी निकल रहा था। इसके कारण उसके शरीर में अंदरूनी चोंट से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाल रही पुलिस, PM से खुलेगा मौत का राज
युवक की लाश मिलने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला जा रहा है। युवक के मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगा। पुलिस MP रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular