Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिला टीचर का शव मिला, 3KM दूर मिली उसकी कार... 3 दिन...

महिला टीचर का शव मिला, 3KM दूर मिली उसकी कार… 3 दिन पहले कॉपी जांचने के लिए निकली थी, फिर लौटी ही नहीं

JASHPUR: जशपुर में महिला टीचर की लाश मिली है। वहीं उसकी कार 3 किलोमीटर दूर मिली है। महिला 3 दिन पहले घर से परीक्षाओं की कॉपी जांचने के लिए निकली थी। मगर उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। अब उसका शव मिला है। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी ग्राम सलिया टोली के पास एक कार पिछले तीन दिनों से लावारिस हालत में खड़ी है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कार की तलाश करने पर उसके अंदर से महिला टीचर का आईडी कार्ड मिला था।

फरसाबहार के स्कूल में पदस्थ थी

कार्ड के आधार पर महिला की पहचान शीलवंती हंसरा के रूप में हुई। फरसाबहार के किसी शासकीय स्कूल में पदस्थ थी। वह तपकरा की रहने वाली थी। कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की सलिया टोली से 3 किलोमीटर दूर लोधमा गांव में नदी किनारे एक महिला की लाश है। वहां जाकर जांच करने पर शव की पहचान शीलवंती हंसरा के रूप में हुई थी।

लावारिस हालत में खड़ी थी कार। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

लावारिस हालत में खड़ी थी कार। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

पीएम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिवारवालों से पूछताछ करने पर ही पता चला है कि शीलवंती 3 दिन पहले घर से जशपुर के लिए निकली थी। फिर उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह सामने आ सकेगी। पुलिस ने कार से महिला का एटीएम कार्ड और कॉपियां भी बरामद की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular