Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबाइक ने मारी टक्कर, युवक की मौत... ईस्टर पर्व मनाकर लौट रहा...

बाइक ने मारी टक्कर, युवक की मौत… ईस्टर पर्व मनाकर लौट रहा था, रास्ते में हादसा; 2 की हालत गंभीर

बलरामपुर: जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। युवक अपनी बहन के यहां से ईस्टर पर्व मनाकर वापस लौट रहा था। उसी दौरान दूसरी बाइक में सवार युवकों ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हादसा कुसमी थाना क्षेत्र में हुआ है।

ग्राम जामटोली निवासी अजय टोप्पो(24) रविवार को अपने बड़े भाई की बाइक से ग्राम पंचायत रामनगर के माड़ीपारा में अपनी बहन के घर ईस्टर पर्व मनाने गया था। वहां से वह देर शाम करीब 7 बजे अपने गांव लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में सामरी रोड स्थित साईं स्टोन क्रेशर के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक अन्य बाइक सवार राजकुमार टोप्पो की बाइक से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि अजय सिर के सहारे जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। जबकि राजकुमार और उसका दोस्त जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में दोनों की हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। परिजनों को भी पूरे घटनाक्रम की सूचना दी गई थी। इसके बाद से अजय के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular