Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सड़क किनारे मिला सेल्स मैनेजर का शव.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- सड़क किनारे मिला सेल्स मैनेजर का शव.. जेब में मिला सुसाइड नोट; 3 सूदखारों समेत 6 लोगों पर परेशान करने का आरोप, पत्नी बोली- उनसे जबरन सुसाइड नोट लिखवाया, फिर हत्या की

उत्तरप्रदेश: झांसी में मुस्तरा रोड पर सड़क किनारे सेल्स मैनेजर का शव मिला है। शव करीब 2 दिन पुराना है। उसकी जेब में मिले सुसाइड नोट में 3 सूदखारों समेत 6 लोगों पर परेशान करने का आरोप है। वहीं, पत्नी का कहना है कि पति से जबरन सुसाइड नोट लिखवाया गया और फिर उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखवाया है। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।

पत्नी व बच्चों से अलग रहते थे
शिवपुरी की कत्था कॉलोनी निवासी दीपक जैन (50) पुत्र आनंद कुमार जैन करीब 14 सालों से झांसी के मिशन कंपाउंड में किराए पर रह रहे थे। 7 माह से वह एक फूड्स कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। घरेलू विवाद के चलते वह कई माह से पत्नी और बच्चों से अलग रह रहे थे। लेकिन फोन पर उनकी बच्चों व भाइयों से बातचीत होनी थी।

फैक्ट्री वाले ने मांगे थे 4.75 लाख रुपए
छोटे भाई नीरज जैन व बेटे पीयूष ने बताया कि 20 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे पिता ने बेटे पीयूष को फोन किया था। तब रूटीन की बातचीत हुई थी। इसके बाद रात करीब 10 बजे दीपक ने छोटे भाई नीरज को फोन किया तो कंपनी के पार्टनर ने फोन ले लिया। कहा कि फैक्ट्री में हैं और 4.75 लाख रुपए लेकर आओ, तब दीपक को छोड़ेंगे।

फिर पार्टनर ने दोबारा फोन कर कहा कि 5 दिन के अंदर पैसे चाहिए। 5 दिन दीपक हमारे पास रहेंगे। इसके बाद दीपक का फोन नहीं लगा। सुबह पार्टनर ने भी फोन नहीं उठाया। बेटे ने कहा कि फैक्ट्री वालों का आरोप था कि पिता ने डीलर से पैसे लेकर कंपनी में जमा नहीं करवाए। वहीं, पिता का कहना था कि कंपनी बंद हो गई और डीलरों को माल नहीं मिला।

शिवपुरी की कत्था कॉलोनी निवासी दीपक जैन (50) पुत्र आनंद कुमार जैन करीब 14 सालों से झांसी के मिशन कंपाउंड में किराए पर रह रहे थे।

शिवपुरी की कत्था कॉलोनी निवासी दीपक जैन (50) पुत्र आनंद कुमार जैन करीब 14 सालों से झांसी के मिशन कंपाउंड में किराए पर रह रहे थे।

सुसाइड नोट में लिखा था
मुस्तरा रोड पर सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच की तो जेब से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा है कि बीबी-बच्चे मेरे नहीं रहे। उन्हें 3 लोगों ने अपने कब्जे में ले रखा है। मेरी पत्नी काे जबरन मुझसे तलाक लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वहीं, सौरव राय, आरिफ खान और मोहम्मद नफीस सूदखोर है।

इन सबसे तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं। वहीं, पत्नी नीलम का आरोप है कि फैक्ट्री वालों ने जबरन पति से सुसाइड नोट लिखवाया है। इसके बाद उनकी हत्या कर शव को फेंका गया है। आरोप है कि सूदखोरों ने ब्याज पर पैसा दे रखा था। जितना कमाने थे, सारा सूदखोर ले जाते थे। शुक्रवार को भी आरिफ व सौरव घर आकर हंगामा करके गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular