Friday, May 17, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- नौकर के टुकड़े कर मालिक ने लगाई...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नौकर के टुकड़े कर मालिक ने लगाई फांसी.. जहां नौकर का धड़ छिपाया, उससे 20 कदम दूर शव लटका मिला; 400 मीटर दूर गड़ा हुआ था नौकर का सिर 

उत्तरप्रदेश: सहारनपुर में एक शख्स का शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। चौंकाने वाला घटनाक्रम तब हुआ, जब 20 कदम की दूरी पर स्थित ट्यूबवेल से एक सड़ी हुई लाश बरामद हुई। इस शव में सिर और एक हाथ नहीं था। कपड़ों से पहचान हुई कि ये लाश विनोद के नौकर प्रवीण कोरी की है।

नौकर की हत्या धारदार हथियार से हुई थी, लेकिन पुलिस को सर्च ऑपरेशन में कोई हथियार नहीं मिला। हालांकि, खेत में ही कुछ दूरी पर सिर और हाथ बरामद हो गए। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

परिवार को शक था कि विनोद ने ही प्रवीण को गायब कराया, अब उसकी लाश मिली

गांव में पूछताछ करती हुई पुलिस।

गांव में पूछताछ करती हुई पुलिस।

गांव सोना अर्जुनपुर में किसान विनोद और संजय दो भाई थेे। संजय की मृत्यु के बाद नौकर प्रवीण ने विनोद के पास काम करना शुरू किया। प्रवीण के परिवार के मुताबिक 19 अप्रैल की शाम 7 बजे वो घर से विनोद के पास जाने के लिए निकला था। लेकिन फिर उसको किसी ने नहीं देखा। परिवार के लोगों ने उसको ढूंढा। फिर विनोद के घर पर जाकर हंगामा किया।

आरोप लगाया कि उसी ने प्रवीण को गायब कराया है। प्रवीण के परिजन खेत मालिक विनोद से बार-बार पूछताछ कर रहे थे। लेकिन वह बहाना बना रहा था। परिजन विनोद पर खोजने का दबाव बना रहे थे। लेकिन वह कुछ भी बोल नहीं रहा था। मामले में परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई।

विनोद की लाश से 400 मीटर दूर खेत में गड़ा हुआ नौकर का सिर मिला
दबाव के बाद भी नौकर प्रवीण तो नहीं मिला। लेकिन 4 दिन बाद विनोद का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए। डॉग स्क्वायड ने 400 मीटर दूर एक दूसरे किसान के खेत से नौकर का सिर बरामद कर लिया। सिर को खेत में गाड़ दिया गया था। जबकि हाथ विनोद के ही खेत में पड़ा मिला।

वहीं, मौके पर पहुंचे SP देहात सूरज राय पूरे घटना को नौकर की हत्या के बाद आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। उनके मुताबिक नौकर की हत्या धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ये भी मान रही है कि प्रवीण कोरी की हत्या में एक से अधिक लोग भी शामिल हो सकते हैं।

दुर्गंध से नौकर की लाश तक पहुंचे थे लोग
विनोद की आत्महत्या के बाद लोग खेत पर पहुंचे थे। खेत में बदबू आ रही थी। तभी उनकी नजर खेत के ही ट्यूबवेल पर गई। पुलिस को ट्यूबवेल में एक शव दिखाई दिया। जो बुरी तरह से सड़ चुका था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। नौकर के परिजनों ने कपड़ों से प्रवीण की पहचान की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular