Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कंडक्टर पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार.. युवक...

BCC News 24: CG न्यूज़- कंडक्टर पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार.. युवक ने स्टैंड से समय पर बस छोड़ने के विवाद पर प्राणघातक हमला किया

बिलासपुर: स्टैंड से तय समय से लेट बस छोड़ने के विवाद पर कंडक्टर पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उत्तरप्रदेश के जिला प्रतापगढ़, मोहनगंज निवासी अजय कुमार शुक्ला (35) की शिकायत पर की। अजय कुमार वर्तमान में मां शारदा बस सर्विस बस स्टैंड तिफरा में टिकट कंडक्टर है। 1 सितंबर की दोपहर करीब 1 बजे उसकी बस सारंगढ़ के लिए लगने वाली थी। इससे पहले नवाज बस सर्विस कंपनी की स्टैंड से 1 बजे बस छूटती है। वह हमेशा अपने टाइम से 10-20 मिनट लेट छूटती है।

कंडक्टर ने ड्राइवर को समय से बस छोड़ने के लिए कहा तो एजेंट शरद कश्यप, सैफी व हिमांशु गाली-गलौज करने लगे। सैफी व हिमांशु ने कालर पकड़ लिया और मारपीट की। इस बीच शरद ने बस से जेक रॉड निकालकर उसके सिर पर हमला कर दिया, इससे खून बहने लगा। वह जमीन पर गिरा तो सैफी खान, हिमांशु, मारूफ खान, रियासत अली व जावेद उर्फ शाहनवाज खान, मोहम्मद हसनैन ने उसे हाथ-मुक्का व लात से मारपीट की।

घायल की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा के तहत जुर्म दर्ज किया। शुक्रवार को आरोपी इमलीपारा टेलीफोन एक्सचेंज के पीछे रहने वाला मोहम्मद शहनवाज उर्फ जावेद (40) को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट को पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद शहनवाज उर्फ जावेद एक चर्चित पटवारी का साथी है और उसपर एक मामले में साथ देने का आरोप है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular