Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नौकरी के नाम पर जालसाजी.. प्रलोभन देकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- नौकरी के नाम पर जालसाजी.. प्रलोभन देकर लखनऊ और दिल्ली से लड़कियां बुलाई, मास्टरमाइंड व मैनेजर गिरफ्तार

भिलाई: सुपेला पुलिस ने शुक्रवार को होटल लैंडमार्क से 17 वर्षीय लखनऊ और 28 वर्षीय दिल्ली निवासी युवती को रेस्क्यू किया है। दो दिन पहले होटल से कोलकाता निवासी युवती होटल से भाग गई है। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालित करने वाले मास्टरमाइंड अरुण कुमार सिंह उर्फ अमन निवासी उतई और होटल के मैनेजर चेतन पटेल निवासी दुर्ग को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने धारा-4, 5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 509, 370,पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पूछताछ में पता चला है कि 14 दिनों से दोनों लड़कियों को होटल में बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा था। आरोपी होटल में जॉब दिलाने का झांसा देकर युवतियों से संपर्क करता था। इसके बाद मिलने के बहाने उन्हें अलग अलग होटल में बुलाता था। यहां लड़कियों से फोटो लेकर उसे मार्फिंग के जरिए अश्लील बनाकर ब्लैक मेल करने लगता था। ब्लैकमेलिंग करके लड़कियों से देह व्यापार कराता था। एएसपी संजय ध्रुव के मुताबिक गुरुवार रात होटल से एक युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगाया। कंट्रोल रुम ने नाईट गश्त में तैनात टीआई वीरेंद्र श्रीवास्तव को नंबर दे दिया।

मामला हाई प्रोफाइल, जांच का दायरा बढ़ रहा
आरोपी के मोबाइल की जांच में 13 लोगो के नंबर मिले हैं। इनमें हाई प्रोफाइल लोग और व्यापारियों के नंबर भी शामिल है। सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा के मुताबिक इस मामले में अभी राज्य और देश के अन्य होटल संचालकों को भूमिका की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने हाई प्रोफाइल लोगों के नाम आने के बाद जांच तेज कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular