Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: ट्रेन से कटकर युवक की मौत.. रेलवे लाइन क्रॉस करके वक्त...

छत्तीसगढ़: ट्रेन से कटकर युवक की मौत.. रेलवे लाइन क्रॉस करके वक्त हुआ हादसा; रावण दहन देखकर लौट रहा था वापस

जांजगीर-चांपा: जिले में नैला रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्त एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। बुधवार रात ट्रेन से कटकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की शिनाख्त चंद्रमणि प्रधान (26 वर्ष) के रूप में हुई है, जो नगरपालिका वार्ड क्रमांक-2 भाटापारा नैला का रहने वाला था। घटना नैला थाना क्षेत्र की है।

जीआरपी के जांच अधिकारी भास्कर पाणिग्रही ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब 8 बजे की है। युवक चंद्रमणि विजयादशमी के दिन नैला में रावण दहन और दशहरे का मेला देखने के लिए आया हुआ था। वापसी में वो वॉर्ड क्रमांक- 2 भाटापारा रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था, तभी चांपा की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी ने कहा कि नैला स्टेशन मास्टर ने किसी व्यक्ति के ट्रेन से कट जाने की सूचना उन्हें दी। उसके बाद वे मौके पर पहुंचे, जहां युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। घटनास्थल पर चांपा जीआरपी के आला अधिकारी भी पहुंचे।

दो टुकड़ों में कटा युवक का शरीर।

दो टुकड़ों में कटा युवक का शरीर।

GRP अधिकारी भास्कर पाणिग्रही ने बताया कि युवक चंद्रमणि प्रधान के बारे में जानकारी मिली है कि वो मजदूरी करता था। उसके पिता बजरंग लाल प्रधान की मौत काफी पहले हो चुकी है। वो अपनी मां के साथ रहता था। उसका एक और बड़ा भाई है, जो अकलतरा में मजदूरी करता है। उन्होंने कहा कि फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। गुरुवार को जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग की भी मिली लाश।

रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग की भी मिली लाश।

अकलतरा में भी गुरुवार को मिली लाश

वहीं गुरुवार को भी अकलतरा के पास एक अज्ञात व्यक्ति (60 वर्ष) की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में बुजुर्ग की मौत ट्रेन से गिरकर होना लग रहा है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अकलतरा अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular