Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- तालाब में डूबने से युवक की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- तालाब में डूबने से युवक की मौत.. पत्नी के साथ नहाने गया था, फिर नहीं लौटा; 24 घंटे बाद मिली लाश

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वह अपनी पत्नी के साथ नहाने गया था। मगर उसकी पत्नी नहाकर लौट आई, वह वहीं रह गया था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला सका था। अब 24 घंटे बाद उसकी लाश मिली है। मामला भखारा थाना क्षेत्र का है।

डोमा गांव का रहने वाला देवेंद्र यादव(30) अपनी पत्नी के साथ मंगलवार को गांव के तालाब में नहाने गया था। उसकी पत्नी नहाकर वापस घर चले गई थी। जबकि देवेंद्र कमल का फूल तोड़ने तालाब में ही उतर गया था। वह काफी देर तक तालाब में था। इसी दौरान गहराई में डूबने से उसकी मौत हो गई थी।

तालाब के पास आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई।

तालाब के पास आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, जब देर शाम तक देवेंद्र अपने घर नहीं लौटा, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मगर तालाब के पास भी वह नहीं दिखा। इसके बाद आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की गई। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। ऐसे में अगले दिन इसकी सूचना पुलिस को दी गई और यह भी बताया गया कि वह मंगलवार दोपहर 12 बजे नहाने के लिए गया था। लेकिन लौटा ही नहीं है।

अगले दिन बुधवार को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब में ही तलाश शुरू की थी। कुछ देर बाद दोपहर 12 बजे उसका शव गोताखोरों को मिल गया। आस-पास के लोगों की भीड़ भी मौके पर लग गई थी। देवेंद्र का शव देखते ही उसके परिजन फूट-फूटकर रोने लगे। शव को निकालकर पीएम के लिए भेजा गया था। अब पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular