Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत.. घर से ड्यूटी के लिए निकले थे, रोड क्रॉस करते समय बस ने मारी टक्कर

छत्तीसगढ़: कोंडागांव जिले में नेशनल हाईवे 30 पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार डिप्टी रेंजर को कुचल दिया है। बताया जा रहा है कि डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी अपने घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी बीच बाइक से रोड क्रॉस करते समय बस की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की उमड़ती भीड़ को देखते हुए ड्राइवर बस को मौके पर न रोककर फरसगांव थाना में ले जाकर खड़ा कर दिया। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

शव को उठाते जवान और इलाके के लोग।

शव को उठाते जवान और इलाके के लोग।

जानकारी के मुताबिक, डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी कोंडागांव जिले के कोहकमेटा में सरकारी आवास में रहते हैं। वे रोज की तरफ गुरुवार की सुबह भी धनोरा नाका अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इस बीच जब वे बाइक से गुलबापारा सिंघनपुर गांव के पास रोड क्रॉस कर रहे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें कुचल दिया। जिससे डिप्टी रेंजर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गई।

इसी बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे डिप्टी रेंजर।

इसी बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे डिप्टी रेंजर।

लोगों ने बस को रुकवाने की कोशिश की। लेकिन, बस चालक बस रोकने की बजाए रफ्तार तेज कर निकल गया। हालांकि, आगे फरसगांव थाना में बस खड़े कर दिया है। बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य तक भेजा गया है। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस चालक को पकड़कर उनके हवाले करने को कहा है। इधर, मौके पर पहुंचे जवानों ने डिप्टी रेंजर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए केशकाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular